Naagin 4 Promo: नागिन लुक पर निया शर्मा संग खुद की तुलना ऐसे की अनीता हसनंदानी ने, बताइए कौन है सबसे बेस्ट

'नागिन 3' (Naagin 3) में काम कर चुकी अनीता हसंदानी (Anita Hassanandani) का जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पर उन्होंने एडिटिंग करके निया शर्मा (Nia Sharma) की जगह अपना चेहरा लगाया है जिससे ये पता चलता है कि वे इस शो को बहुत मिस करने वाली है।

Author   |     |     |     |   Published 
Naagin 4 Promo: नागिन लुक पर निया शर्मा संग खुद की तुलना ऐसे की अनीता हसनंदानी ने, बताइए कौन है सबसे बेस्ट
अनीता हसंदानी और निया शर्मा की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

एकता कपूर का सुपरनेचुरल शो ‘नागिन’ (Naagin) फैंस की फर्स्ट च्वाइस बन चूका है। यही वजह है कि एक बार फिर से इस शो के मेकर्स ने इसके चौथे सीज़न को लेकर तैयार है। हाल ही में एकता कपूर ने ‘नागिन 4’ का प्रोमो  शेयर किया है जिसमें फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को नहीं रोक पा रहे है।

यही हाल हुआ है कुछ ‘नागिन 3’ में काम कर चुकी अनीता हसंदानी का जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर  उन्होंने एडिटिंग करके निया शर्मा की जगह अपना चेहरा लगाया है जिससे ये पता चलता है कि वे इस शो को बहुत मिस करने वाली है।

 

तो आप को अनीता की ये फोटो कैसी लगी हमें जरूर बताइयेगा।

बता दें कि नागिन की शुरआत 2015 में हुई थी। दर्शकों का इसका खूब प्यार मिला था।

‘नागिन 4’ का प्रोमो बेहद रोमांचक है। इसका स्टार्ट एक मंदिर से होता है जहां पर एक्टर विजेंद्र कुमेरिया (Vijayendra Kumeria), निया शर्मा (Nia Sharma) को गुंडों से बचाते नज़र आ रहे है। लेकिन उन्हें झटका तब लगता है जब वे निया के दुपट्टे के नीचे एक नागिन को देखते है। जैसे ही आस पास के लोग डर से चिल्ला कर भागना शुरू करते है तो हम देखते है कि नागिन कोई और नहीं बल्कि खुद जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) हैं। इन सब के बाद, विजेंद्र जब एक पुराने मंदिर का दरवाज़ा खोलते है तो वहां एक बड़ा सा नाग फन फैलाये खड़ा है और उनके साथ है –निया शर्मा और जैस्मिन भसीन। वो नाग विजेंद्र पर अटैक करने की कोशिश करता है।

फ़िलहाल ये तो हुई प्रोमो की बात। नागिन शो काफी लम्बे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। अगर आप इस के फैन है तो आप की भी कोई न कोई फेवरेट नागिन तो जरूर होगी तो आइए आज सब नगीनों पर नज़र डालते है और आप फैसला कीजिये कि आप की नज़र में कौन सी नागिन है ज्यादा खतरनाक?

1) मौनी रॉय

मौनी रॉय (Mouni Roy) 2005 में आए नागिन के फर्स्ट और सेकेण्ड सीज़न का हिस्सा थी। उन्होंने अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के अपोजिट काम किया था।

 

2) अदा खान

2005 के फर्स्ट और सेकेण्ड सीज़न में अदा खान (Adaa Khan) ने नागिन के रूप में ‘शेषा’ (Shesha) का किरदार निभाया था।

 

3) सुरभि ज्योति

2018 में आए ‘नागिन 3’ में  सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ‘नागरानी बेला’ के किरदार में फैंस को खूब पसंद आई थी।

 

 

 

4) अनीता हसंदानी (नागिन 3)

कुसरप (दो सिर) वाली नागिन ‘विशाखा’ का किरदार बेहद खौफनाक था।

 

5) रक्षंदा खान (नागिन 3)

रक्षंदा खान (Rakshanda Khan) ‘नागरानी’ की भूमिका में सुरभि ज्योति और अनीता हसंदानी (Anita Hassanandani) को टक्कर देते नज़र आई थी।

 

6) करिश्मा तन्ना

टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) नागिन के तीसरे सीज़न में ‘रूही’ (Ruhi) के रोल में नज़र आई थी।

 

 

7) जैस्मिन भसीन

एकता कपूर ने हाल ही में नागिन के चौथे सीज़न का टीज़र ज़ारी करके जैस्मीन भसीन के इस शो का हिस्सा होने की जानकारी दी थी।

 

8) निया शर्मा

टीवी की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करने वाली निया शर्मा अब ‘नागिन 4’ में अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी।

 

इन सभी एक्ट्रेस ने नागिन के सीज़न्स को बखूभी निभाया है पर फिलहाल एकता कपूर ने ‘नागिन 4’ की सभी स्टार कास्ट को रिवील नहीं किया। प्रोमों में बस विजेंद्र कुमेरिया, निया शर्मा और जैस्मिन भसीन का ही चेहरा सामने आया है तो अब आप बताइए टीवी की इन सभी नगीनों में से कौन सी नागिन को देख के आपका दिल धड़क उठा ?

 

हिंदी रश में देखें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अब किस शो में आएँगी नज़र ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply