Naagin 4: स्यांतनी घोष और शालीन भनोट का फर्स्ट लुक आउट, जैसलमेर की रेत पर दिखें रॉयल लुक में

नागिन 4' (Naagin 4) की नई नागिन स्यांतनी घोष (Sayantani Ghosh) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का फर्स्ट लुक सामने आया है। शालीन ने इंस्टाग्राम पर स्यांतनी घोष और अपनी पिक्चर्स को शेयर किया है। इस फोटो में शालीन और स्यांतनी दोनों ही रॉयल अवतार में है।

Author   |     |     |     |   Published 
Naagin 4: स्यांतनी घोष और शालीन भनोट का फर्स्ट लुक आउट, जैसलमेर की रेत पर दिखें रॉयल लुक में
शालीन भनोट और स्यांतनी घोष की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

‘नागिन 4’ (Naagin 4) की नई नागिन स्यांतनी घोष (Sayantani Ghosh) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने कल ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इस सुपरनेचुरल शो का हिस्सा होने की बात को कन्फर्म किया है। साथ ही उन्होंने जैसलमेर में शूट कर रहे नागिन के इस चौथे सीज़न की तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

आज इन दोनों टीवी स्टार्स का फर्स्ट लुक सामने आया है। शालीन ने इंस्टाग्राम पर स्यांतनी घोष और अपनी पिक्चर्स को शेयर किया है। इस फोटो में शालीन और स्यांतनी दोनों ही रॉयल अवतार में है। जहां शालीन ब्राइट रेड शेरवानी और येल्लो टर्बन में है वहीं स्यांतनी रेड लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत दिख रही है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘भाग्य का खेल देखिए…भाग्य ने इतने साल बाद हमें दोबारा मिला दिया…एक ये भाग्य का खेल है और एक है नागिन 4 भाग्य का ज़हरीला खेल।’

यहां देखे तस्वीरें:

खैर, इन दोनों का रॉयल लुक आपको इनके कैरेक्टर के बारे में सोचने के लिए जरूर मज़बूर कर देगा। फ़िलहाल उसके लिए तो प्रोमो के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

बता दें कि एकता कपूर ने हाल ही में ‘नागिन 4’ का फर्स्ट प्रोमो लांच कर दिया है जिसमें निया शर्मा (Nia Sharma), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और विजेंदर कुमेरिया (Vijender Kumeriya) नज़र आ रहे है। ये शो दिसंबर से शुरू हो जायेगा। फ़िलहाल इसकी टेलीकास्ट डेट रिवील नहीं हुई है।

यहां देखे प्रोमो:

View this post on Instagram

NAAGIN -BHAGYA KA ZAHREELA KHEL …coming sooon

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

आपको स्यांतनी घोष और शालीन भनोट का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखे खेसारी लाल यादव ने घर से बेघर होने पर किस तरह से निकाला गुस्सा?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply