OMG! ब्रह्मास्त्र की सक्सेस से बौखलाई कंगना रनौत, इस बार बनाया सलमान खान को अपना निशाना

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आए दिन कमाल कर रही है. वहीं कंगना रनौत ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेशन पर सवाल उठाया है. साथ ही साथ करण जौहर, सलमान खान, आमिर खान को भी लपेटे में ले लिया.

  |     |     |     |   Updated 
 OMG! ब्रह्मास्त्र की सक्सेस से बौखलाई कंगना रनौत, इस बार बनाया सलमान खान को अपना निशाना

Kangana Ranaut On Brahmastra: करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने अपनी इस फिल्म से धमाल मचा दिया है. लेकिन बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार इस फिल्म को फ्लोप बताते हुए फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सवाल उठा रही हैं. अब कंगना ने एक बार फिर अपने जानी दुश्मन निर्माता करण जौहर को निशाना बना लिया है. यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

कंगना रनौत ने लिया करण जौहर से फिर पंगा

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ये पैंडमिक के बाद का नया वर्डिक्ट मॉडल बना है, खासकर करण जौहर की फिल्मों के लिए. खैर मैं आपको बता दूं कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने दुनियाभर में 280 करोड़ कमाए थे और उसका बजट भी 280 करोड़ ही था. लेकिन उन्होंने अपनी पीआर मशीनरी का इस्तेमाल नहीं किया, वरना करण जौहर के नए मॉडल के हिसाब से कोई भी फिल्म कभी फ्लॉप ही नहीं होगी. मैं सिर्फ कह रही हूं’.

कंगना यहीं नहीं रुकी उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइलस और ब्रह्मास्त्र के बीच चल रहे हैं कॉम्पिटिशन को लेकर भी बोला. उन्होंने लिखा, ‘कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ के बजट में बनी थी, जिसे दुनियाभर में उसकी कहानी के लिए खूब प्यार मिला था. इस तरह से तुलना करके उसको नीचा दिखाने का आपका साहस कैसे हुआ. मूवी मिनियन के अनुसार करण जौहर की फिल्म ने इस फिल्म को बुरी तरह पछाड़ा है. करण जौहर जी आप क्या चीज हो यार’. यह भी पढ़े:  Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

कंगना ने इस बार सलमान खान को भी बनाया निशाना

कंगना ने करण जौहर को तो खरी-खोटी सुनाई ही साथ ही साथ सलमान खान को भी लपेटे में ले लिया. कंगना रनौत ने लिखा, ‘रेस 3′ 180 करोड़ के बजट में बनी थी और दुनिया भर में इस फिल्म ने 300 करोड़ कमाए थे, जितने की ब्रह्मास्त्र ने कमाए हैं. ब्रह्मास्त्र 12 साल में बनी फिल्म है जिसमें साउथ और नॉर्थ के स्टार्स ने काम किया है.  इस फिल्म का बजट 600 करोड़ है. कुछ ट्रेड एनालिस्ट ने रेस 3 को डिजास्टर फिल्म बताया था. लेकिन करण जौहर जी को तवज्जो की आदत पड़ गई है. इसलिए उन्होंने खुद ही नया मॉडल इन्वेंट कर दिया है’.

 

बता दें, कंगना इससे पहले भी कई बार करण जौहर की फिल्मों को लेकर अपना बयान दे चुकी है. गौरतलब है कि कंगना और करण के बीच रिश्ते कुछ खास नहीं है. अक्सर ही ये स्टार्स एक दूसरे पर ताना मारते नजर आते हैं.

यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply