Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में गौरी खान ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग अडवाइज कहा- एक साथ 2 लड़कों को..

करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के नये एपिसोड 12 में इस बार गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर करण के मेहमान बनकर पहुंचेंगे. ये एपिसोड भी हर बार की  तरह तरह काफी मजेदार रहाने वाला हैं. इसमें वह बॉलीवुड वाइव्स से बात करते नजर आ रहे हैं. शो का हाइलाइट गौरी खान हैं जिन्हें बहुत कम ही किसी चैट शो में देखा जाता है. करण के इस शो

  |     |     |     |   Published 
Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में गौरी खान ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग अडवाइज कहा- एक साथ 2 लड़कों को..

करण जौहर (Karan Joahr) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. वह इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan7 ) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसमें हिस्सा लेने वाले स्टार्स कुछ न कुछ ऐसा खुलासा कर देते हैं जो खबरों का हिस्सा बन जाती हैं. करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के नये एपिसोड 12 में इस बार गौरी खान (Gauri Khan), भावना पांडे (Bhavna Pandey) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) मेहमान बनकर पहुंचेंगे. ये एपिसोड भी हर बार की  तरह तरह काफी मजेदार रहाने वाला हैं.

कॉफ़ी विद करण 7 नया प्रोमो

दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) अपने शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में  बॉलीवुड वाइव्स से बात करते नजर आ रहे हैं. शो का हाइलाइट गौरी खान हैं जिन्हें बहुत कम ही किसी चैट शो में देखा जाता है. करण के इस शो में शाहरुख का ‘कैमियो’ भी है यानी गौरी फोन पर उनसे बात करवाएंगी. इतना ही नहीं करण गौरी से पूछेंगे कि वह सुहाना को क्या डेटिंग अडवाइज देना चाहेंगी, जिसका वह मजेदार जवाब देंगी. यह भी पढ़े: क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

बॉलीवुड वाइव्स से बात बातचीत करते नजर आए

शो कॉफ़ी विद करण 7’(Koffee With Karan 7) के प्रोमो में करण बॉलीवुड वाइव्स से बात बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान करण गौरी से पूछते हैं, वह सुहाना को एक क्या डेटिंग अडवाइज देती हैं? इस पर गौरी जवाब में कहता हैं, सिर्फ इतना ही की वह एक वक्त पर कभी भी दो लड़कों को डेट मत करना?

गौरी और शाहरुख की लव स्टोरी

इसके बाद करण जौहर (Karan Johar) गौरी से फिर पूछते हैं, अपनी और शाहरुख की लव स्टोरी को कौन सा टाइटल देना चाहेंगी? गौरी जवाब देती हैं, दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे क्योंकि उनकी शादी भी आसान नहीं थी. वहीं करण महीप से पूछते हैं, वह किस ऐक्टर के साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहेंगी? इस पर वह जवाब देती हैं, मैं रितिक रोशन के साथ अच्छी लगूंगी. इस पर करण उनका मजाक उड़ाते हैं. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

शाहरुख खान को लगाया फोन

Koffee With Karan 7  के  प्रोमो के आखिर में करण (Karan Johar) तीनों मेहमानों से सिलेब्रिटी को कॉल करने को बोलते हैं. इस पर गौरी फोन मिलाती हैं तो करण बोलते हैं, अगर शाहरुख फोन उठा लेंगे तो गौरी को 6 पॉइंट्स मिल जाएंगे. शाहरुख गौरी का फोन उठाते हैं और करण को हाय बोलते हैं.

यह भी पढ़े: करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply