करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

करण कुंद्रा (Karan Kundra) और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) के फैंस इस जोड़े को जल्द ही शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. वहीं इस दौरान अपनी शादी को लेकर तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) अपने मन की बात कही है.

  |     |     |     |   Updated 
करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

Karan Kundra and Tejaswi Prakash: टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) को एक साथ दर्शक काफी पसंद करते हैं. करण और तेजस्वी सभी के फेवरेट कपल बन गए हैं. ऐसे में दर्शकों को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने उंगली में रिंग पहने तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे देखने के बाद दर्शक काफी खुश हुए थे. हालांकि तेजस्वी ने बताया कि यह सिर्फ एक एड शूट के लिए था. लेकिन दोनों के फैंस इस जोड़े को जल्द ही शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. वहीं इस दौरान अपनी शादी को लेकर तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) अपने मन की बात कही है.

शादी का नहीं सोचा :

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने करण कुंद्रा के अपनी शादी को लेकर अपने मन की बात कही. हिंदुस्तान की रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि, ‘अभी हम दोनों काम कर रहे हैं. हम शादी कर रहे हैं या नहीं, मैं इसे पूरी तरह से करण (Karan Kundra) पर छोड़ देती हूं और कहती हूं कि प्लीज इस बारे में करण से बात करो.’ यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

‘मैं हूं बिग बॉस विनर’ :

वही तेजस्वी (Tejaswi Prakash) ने भी बताया कि कैसे लोग करण को उनसे ज्यादा पसंद करते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘लोग करण को देखना पसंद करते हैं अगर मैं उनके साथ होती हूं तो उन्हें अच्छा लगता है. इसलिए मैं यह सारा श्रेय करण (Karan Kundra) को देना चाहूंगी. हम जब भी साथ होते हैं तो लोग करण को बाहर पहचान लेते हैं. कई बार ऐसा होता है जब लोग उनसे कहते हैं कि आपने बिग बॉस में कमाल कर दिया है. तभी मैं सोचती हूं कि शो तो मैंने जीता था’. आपको बता दें, बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply