Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बताया- हैंगर बुलाते थे क्लासमेट

तेजस्वी प्रकाश ने एक इंटरव्यू में अपने स्कूल में बॉडीशेम होने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा वह स्कूल के दिनों में काफ़ी पतली हुआ करती थीं इसलिए लोग उन्हें ‘हैंगर’ कह कर चिढ़ाते थे और जब वह स्कूल में खेलती थीं, तो लोग उन्हें पॉकेट में 5 रुपये का सिक्का रखने की सलाह देते ताकि वह उड़ ना जायें

  |     |     |     |   Published 
Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बताया- हैंगर बुलाते थे क्लासमेट

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अब इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है. तेजस्वी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बॉडीशेम होने को लेकर खुल कर बात की हैं.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बॉडीशेम का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने एक इंटरव्यू में अपने स्कूल में बॉडीशेम होने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा वह स्कूल के दिनों में काफ़ी पतली हुआ करती थीं इसलिए लोग उन्हें ‘हैंगर’ कह कर चिढ़ाते थे और जब वह स्कूल में खेलती थीं, तो लोग उन्हें पॉकेट में 5 रुपये का सिक्का रखने की सलाह देते ताकि वह उड़ ना जायें.यह भी पढ़ें: KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

महिलाओं को दिया मैसेज

इस किस्से को याद करते हुए तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने बॉडीशेम होने वाली महिलाओं को एक मैसेज देते हुए कहा, “महिलाओं की बॉडी हमेशा बदलती रहती है और पूरे लाइफ टाइम में कई सारे बदलाव आते हैं इसलिए मोटे होने या पतले होने को नॉर्मलाइज करने की जरुरत है.यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

Tejasswi Prakash With Karan Kundra
Tejasswi Prakash With Karan Kundra

बिग बॉस 15 विनर  तेजस्वी प्रकाश 

बता दें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बिग बॉस 15 में भी काफी पसंद किया गाया था. बिग बॉस 15 के बाद तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी काफी बढड गई थी. इसके बाद से वह चर्चा में रहने लगी. इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश अपनी लव लाइफ को लेकर भी ख़बरों में बनी रहती हैं. तेजस्वी को बिग बॉस 15 में ही बॉलीवुड एकटर करण कुंद्रा (karan kundra) से प्यार हो गाया था. शो में कपल के क्यूट मोमेंट्स को काफी पसंद किया गाया था. हाल ही में कपल सगाई को लेकर काफी चर्चा मे थे लेकिन उन्होंने इन सारी बातों को महज एक अफवाह बताया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो  तेजस्वी प्रकाश  (Tejasswi Prakash) इन दिनो एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘नागिन के 6 पार्ट यानी नागिन6 में नजर आ रही है. इस शो में फैंस उनके किरदार को काफी पसंद कर रहे है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ काम कर के पछता रहे है हंसल मेहता, कहा- मैंने ‘धाकड़’ बनाकर गलती कर दी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply