Mahesh Bhatt: बेटी को किस करने से लेकर कंगना रनौत से लड़ाई तक, कुछ ऐसी रही महेश भट्ट की विवादित जिंदगी

फिल्म निर्माता महेश भट्ट अक्सर ही अपने बयानों की वजह से चर्चाओें में आ जाते हैं. वहीं आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानिए उनसे जुड़े कुछ विवादों के बारे में.

  |     |     |     |   Updated 
Mahesh Bhatt: बेटी को किस करने से लेकर कंगना रनौत से लड़ाई तक, कुछ ऐसी रही महेश भट्ट की विवादित जिंदगी

Mahesh Bhatt Controversies: बॉलीवुड निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने बॉलीवुड को कई फिल्में दी. कुछ ने लोगों को डराया तो कुछ ने आम लोगों को स्टार्स बनाया. महेश ने हॉरर फिल्मों से तो लोगों का दिल जीता ही साथ ही साथ वो अक्सर बोल्ड फिल्मों को लेकर भी विवादों में घिरे रहें. वहीं आज महेश भट्ट 74 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 1948 को मुंबई में हुआ था. वहीं चलिए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उन से जुड़े कुछ विवाद.

यह भी पढ़े: आयशा जुल्का ने किया खुलासा, बताया फिल्म ‘खिलाड़ी’ में क्यों दी अक्षय कुमार को मुंह पर थूकने की अनुमती 

 

एक्ट्रेस परवीन बाबी के साथ अफेयर

मेहश भट्ट शादीशुदा थे जब उनका दिल खूबसूरत हीरोइन परवीन बाबी पर आ गया था. उस वक्त ऐसी खबरें थी कि परवीन के साथ लिव इन में रहते थे महेश भट्ट. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद महेश ने उन्हें छोड़ दिया था. कुछ समय बाद जब परवीन इस दुनिया से चल बसीं तो महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगे.  परवीन की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. कहा जाने लगा कि परवीन की हालत का अंदाजा पहले से ही महेश को था फिर भी उन्होंने परवीन को तड़पते हुए छोड़ दिया था.  इसे लेकर आज तक महेश भट्ट पर कई सवाल उठाए जाते हैं.

बेटी के साथ लिप पर किस कर के फंसे थे महेश

मेहश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस कर के बवाल मचा दिया था. दरअसल एक जमाने में महेश और पूजा की लिप किस करते हुए एक तस्वीर स्टारडस्ट मैगजीन में छपी थी. एक पिता और बेटी को ऐसे देखकर जनता भड़क उठी थी. इस फोटोशूट की वजह से महेश को खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी.

बेटी से शादी करने का बयान
महेश ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से चर्चाओं में रहें बल्कि अपने बोल्ड बयानों की वजह से विवादों में भी फंसे. एक इंटरव्यू के दौरान भट्ट साहब ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर ऐसा बयान दे दिया था. जिसके बाद खूब बवाल मचा. उन्होंने पूजा को लेकर कहा कि अगर वो उनकी बेटी ना होतीं तो उनसे शादी कर लेते. इसके बाद पूजा-महेश के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें कहीं जाने लगी थी.

कंगना ने लगाया था आरोप 

कंगना रनौत और मेहश भट्ट के बीच तो सभी जानते हैं लड़ाइयां चलती ही रहती हैं. वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कंगना के साथ बदसलूकी की थी. रंगोली चंदेल ने कहा था कि, ‘एक बार महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंक के मारी थी. उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म देखने से रोक दिया था और वो पूरी रात रोती रही थी’. रंगोली ने एक ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी थी जो खूब वायरल हुआ था.

सुशांत की मौत में महेश का हाथ  
सुशांत के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं सुशांत के निधन पर बयानबाजी कर बैठे थे महेश. उन्होंने कहा था कि, उन्हें पहले से पता था कि सुशांत के साथ ऐसा होगा. वो परवीन बाबी की राह पर चल रहे थे. उनके इस बयान के कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी.
रिया के साथ संबंध पर उठे थे सवाल
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे थे और सुशांत के निधन के बाद रिया पर कई आरोप भी लगे थे. वहीं रिया भी विवादों में आ गई थीं. उस दौरान रिया और मेहश भट्ट की कई तस्वीरें सामने आईं थीं जिसमें वो रिया को पकड़े हुए और उनके कंधे पर सिर रखे नजर आए थे. इसके बाद दोनों के रिश्ते पर काफी सवाल उठाए गए थे और काफी समय तक दोनों को ट्रोल किया गया था.  यह भी पढ़े:  सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड पीड़ितों का समझा दर्द, कहा- ‘ये हमारे लिए परीक्षा का समय…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply