Kabir Singh Trailer: कियारा आडवाणी ने अपने रोल को लेकर जताई खुशी, शाहिद कपूर की तारीफ में कही ये बात

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आने वाली फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस मौके पर इसके स्टारकास्ट ने कई दिलचस्प बातें शेयर की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh Trailer: कियारा आडवाणी ने अपने रोल को लेकर जताई खुशी, शाहिद कपूर की तारीफ में कही ये बात
कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर फिल्म 'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च पर(फोटो:विरल भय्यानी)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी जल्द ही फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) में नजर आएगी। इस फिल्म का आज ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसके ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद और कियारा के साथ-साथ इसके मेकर्स भी मौजूद थे।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani look) ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कुछ दिलचस्प बातें बताई। कियारा आडवाणी ने शाहिद के साथ काम करने को लेकर काफी खुशी जताई। उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने रोल और शाहिद को लेकर कहा-

मुझे ऐसी लव स्टोरी में ये कैरेक्टर निभाने का मौका मिला इसके लिए मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानती हूं। मैं लकी हूं कि शाहिद कपूर ने इसमें कबीर सिंह का रोल निभाया है। उनकी मौजूदगी से मेरे लिए ये किरदार निभाना काफी आसान हो गया। हर एक्ट्रेस अपने करियर में ऐसी इंटेंस लव स्टोरी निभाना चाहती है।

शाहिद ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा, ‘किसी अच्छी फिल्म का रीमेक बनने पर उसकी खूबसूरती बनाए रखना काफी चैलेंजिंग होता है। इसलिए हमने इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत की ताकि इसकी खूबसूरती बनी रहे। आगे शाहिद ने बात करते हुए कहा-

‘अर्जुन रेड्डी’ में लोगों ने विजय का काम काफी पसंद किया था। मुझे लगा मैं उतना अच्छा कर पाउंगा या नहीं, लेकिन हमने इसके लिए पूरी कोशिश की। मैंने और फिल्म के डायरेक्टर संदीप ने कोशिश की है कि कबीर सिंह के दिल का दर्द लोगों तक पहुंचासके।’

वहीं, शाहिद ने अपने इस रोल की ‘उड़ता पंजाब’ से तुलना पर कहा, ‘कबीर सिंह का किरदार मेरे अभी तक के सभी रोल से अलग है। मैं जानता हूं कि लोग इसे उड़ता पंजाब के टॉमी सिंह से जोड़कर देख रहे हैं, लेकिन ये एक लव स्टोरी और उसके दर्द की कहानी है।’

आपको बता दें कि ये 2017 में आई तेलुगू मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। ‘अर्जुन रेड्डी’ में साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ‘कबीर सिंह’ 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

जानिए कैसा है शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर…

वीडियो में देखिए शाहिद कपूर ने किस तरह मीरा राजपूत का रैंप वॉक बिगाड़ दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply