शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के नाम पर बनेगा थियेटर, सिनेमा घरों में होगी ये ख़ास बात  

मिलाजुलाकर हम ये कहना चाहते हैं कि फैंस के लिए डबल खुशी का मौक़ा है। पहला कि कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर को आप बेहतरीन किरदार में देखने वाले हैं और दूसरा ये कि आप थियेटर में जाकर कबीर सिंह फिल्म की दुनियां में खो जाने वाले हैं। 

  |     |     |     |   Published 
शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के नाम पर बनेगा थियेटर, सिनेमा घरों में होगी ये ख़ास बात  
कबीर सिंह फिल्म का पोस्टर ( फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की कबीर सिंह (Kabeer Singh) उन फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। मेकर्स फिल्म के प्रमोशन को लेकर गंभीर हैं और उन्होंने अनोखा रास्ता अपनाया है। कबीर सिंह फिल्म की टीम ने पीवीआर सिनेमा के साथ सहयोग किया है। ये अलग ही तरह की मार्केटिंग एक्टिविटी है जिसमे कबीर सिंह बॉलीवुड की ऐसी फिल्म होगी जिसका खुद का थियेटर होगा। ये एक्टिविटी तब शुरू होगी जब थियेटर्स का नाम बदलकर कबीर सिंह का थियेटर कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि देशभर के 15 शहरों के 15 थियेटर्स में कबीर सिंह के किरदार के अलग- अलग रूप और तस्वीरों को सनेमाघरों में सजाया जाएगा।

इस सन्दर्भ में बात करते हुए टी – सीरीज के हेड भूषण कुमार कहते हैं – कबीर सिंह हमारे लिए एक स्पेशल फिल्म है। इस फिल्म के साथ हम बहुत कुछ अच्छा करने वाले हैं। फिल्म के साथ हमारा सहयोग दर्शकों के लिए नया एक्सपीरियंस होगा। ये अलग ही तरह का मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है।

तो वहीं सिने 1 स्टूडियो के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी कहते हैं – हमें बेहद खुशी है कि हमने पीवीआर के साथ जुड़ाव किया है। लोगों को थियेटर में जाने के बाद एक अलग ही माहौल जीने का मौक़ा मिलेगा। पीवीआर सिनेमा के मार्केटिंग हेड शालू सबरवाल ने कहा – हमे भी बेहद खुशी है कबीर सिंह फिल्म के साथ जुड़कर।

मिलाजुलाकर हम ये कहना चाहते हैं कि फैंस के लिए डबल खुशी का मौक़ा है। पहला कि कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर को आप बेहतरीन किरदार में देखने वाले हैं और दूसरा ये कि आप थियेटर में जाकर कबीर सिंह फिल्म की दुनियां में खो जाने वाले हैं। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून के दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कबीर के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं।

देखें कबीर सिंह फिल्म का ट्रेलर 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply