Kabir Singh Movie Poster: शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का नया पोस्टर लॉन्च, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Shahid Kapoor Kiara Advani Film) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Movie) का नया पोस्टर आज लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर इस दिन रिलीज हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh Movie Poster: शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का नया पोस्टर लॉन्च, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Shahid Kapoor Kiara Advani Film) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh Movie) का टीजर धमाल मचा रहा है। बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया है। इस पोस्टर में सिर्फ शाहिद और कियारा ही नजर आ रहे हैं। मेकर्स की ओर से जानकारी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

‘कबीर सिंह’ फिल्म (Kabir Singh Movie Release Date) 21 जून को रिलीज हो रही है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म का निर्देशन किया था और ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर भी संदीप ही हैं। शाहिद और कियारा की फिल्म का टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी पर आधारित है। शाहिद इस रोल में हैं। मेडिकल की पढ़ाई में टॉप करने के बाद डॉक्टर बने शाहिद को सिगरेट, शराब व अन्य नशे करते हुए दिखाया गया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शेयर किया ‘कबीर सिंह’ का नया पोस्टर…

फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को रिलेशनशिप में दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कबीर सिंह के किरदार में ढलने के लिए उन्हें रोजाना करीब 20 सिगरेट पीनी पड़ती थीं। घर जाने से पहले वह दो घंटे तक नहाते थे। गौरतलब है कि साल 2017 में आई अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy Film) फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य किरदारों में थे। यह एक सुपरहिट फिल्म थी और इस फिल्म ने तीन दिनों में 31 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जोकि तेलुगू सिनेमा के लिहाज से काफी अच्छा माना गया।

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

देखिए शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply