फिल्म कबीर सिंह के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, फिर घर जाने से पहले करते थे ये काम

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर रिलीज हो चुका है। शाहिद ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें हर रोज करीब 20 बीड़ी-सिगरेट पीनी पड़ती थीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म कबीर सिंह के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, फिर घर जाने से पहले करते थे ये काम
शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। टीजर में पेशे से डॉक्टर शाहिद कपूर को सिगरेट, शराब समेत और भी नशे करते हुए दिखाया गया है। शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए उन्हें हर रोज करीब 20 सिगरेट पीनी पड़ती थीं। जिसके बाद वह घर जाने से पहले 2 घंटे तक नहाते थे।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा, ‘कबीर सिंह का किरदार निभाना मेरे लिए काफी मुश्किल था। मैं कभी सिगरेट को बढ़ावा नहीं देता, लेकिन फिल्म में मेरे किरदार की मांग के मुताबिक मुझे हर रोज करीब 20 बीड़ी-सिगरेट पीनी पड़ती थीं। ये बिल्कुल भी आसान नहीं था। घर लौटने के लिए मुझे करीब 2 घंटे तक नहाना पड़ता था ताकि मेरे पास से सिगरेट की दुर्गंध ना आए।’

बताते चलें कि कबीर सिंह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे लीड रोल में थे। इस सुपरहिट फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन 31 करोड़ रुपये था, जो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के हिसाब से काफी अच्छा माना जाता है। संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म का निर्देशन किया था।

संदीप ने ही ‘कबीर सिंह’ को डायरेक्ट किया है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में विजय और शालिनी के रोल में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हैं। यह फिल्म एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लाइफ पर आधारित है जो पढ़ाई में टॉपर होता है, लेकिन गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नशे की लत में पड़ जाता है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और मसूरी में हुई है। शाहिद और कियारा पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, हालांकि इससे पहले वह यो यो हनी सिंह के सिंगल ट्रैक ‘उर्वशी’ में नजर आ चुके हैं।

देखिए शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply