Kabir Singh Movie Trailer: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का धांसू ट्रेलर रिलीज

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म (Shahid Kapoor Kiara Advani Film) 'कबीर सिंह' का जबरदस्त ट्रेलर (Kabir Singh Movie Trailer) आज रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh Movie Trailer: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का धांसू ट्रेलर रिलीज
शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- हिंदी रश)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के फैंस को उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Shahid Kapoor Kiara Advani Kabir Singh Film) का बेसब्री से इंतजार है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर (Kabir Singh Movie Trailer) रिलीज हो गया है। मुंबई में आयोजित एक इवेंट में शाहिद, कियारा और फिल्ममेकर्स की मौजूदगी में ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म के ट्रेलर को देख साफ हो रहा है कि शाहिद कपूर एक बार फिर दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयारी करके आए हैं।

यह फिल्म कबीर सिंह (शाहिद कपूर) और प्रीति (कियारा आडवाणी) की एक ऐसी लवस्टोरी पर आधारित है, जिसमें प्यार है, दीवानगी है, रुसवाई है, एक्शन है और बहुत सारा इमोशनल ड्रामा भी मिक्स्ड है। कबीर सिंह (Kabir Singh Movie Release Date) के मेडिकल स्टूडेंट होने से लेकर डॉक्टर बनने की कहानी फिल्म में दिखाई गई है। इस बीच एमबीबीएस की पढ़ाई करने के लिए मेडिकल कॉलेज में दाखिला ले चुकी प्रीति पर कबीर की नजर पड़ती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

देखिए ‘कबीर सिंह’ फिल्म का ट्रेलर…

प्रीति की जुदाई में होनहार मेडिकल स्टूडेंट और डॉक्टर कबीर सिंह बुरी तरह से नशे की लत में पड़ जाता है। फिल्म में शाहिद को कई तरह के नशे करते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर की झलक आपको उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की याद दिला सकती है। कबीर सिंह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म साल 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy Movie) की रीमेक है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी मुख्य किरदारों में थे। ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ही इस फिल्म के निर्देशक थे। यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी।

‘अर्जुन रेड्डी’ के हीरो विजय देवरकोंडा ने ‘कबीर सिंह’ की टीम को दी बधाई…

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

देखिए शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply