Exclusive Interview: सौरभ शुक्ला संग काम करने पर जिमी शेरगिल ने जताई खुशी, बताया सेट पर कैसे था उनका व्यवहार

19 जुलाई को फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में टैलेंटेड एक्टर जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) भी दिखाई देंगे। हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म, को स्टार्स सौरभ शुक्ला और माही गिल के बारे में हिंदीरश के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive Interview: सौरभ शुक्ला संग काम करने पर जिमी शेरगिल ने जताई खुशी, बताया सेट पर कैसे था उनका व्यवहार
फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के स्टार जिम्मी शेरगिल का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (फोटो साभार- हिंदी रश)

इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर एक्टर जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) की फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर जिम्मी का बेहद ही दमदार रोल देखने को मिलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर जितना खास है उतनी ही खास एक्टर जिम्मी शेरगिल की बातें भी है। हिंदी रश के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान एक्टर जिम्मी शेरगिल ने अपने किरदार, फिल्म और अपने को स्टार्स सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) और माही गिल (Mahie Gill) के बारे में बात की। यहां देखिए कैसे जिम्मी शेरगिल ने रखी अपने दिल की बात-

 सवाल: क्या आपको हमेशा से ही ऐसे दमदार और धमाकेदार रोल दिए जाते हैं या फिर आप खुद ऐसे रोल करना पसदं करते है?

जिम्मी शेरगिल: मैं रोल तो हर तरह के करता हूं कॉमेडी भी और बाकी भी। कहानी पर भी निर्भर करता है। कभी-कभी स्क्रिप्ट बेहद ही अच्छी होती है तो उस पर भी निर्भर करता है। आपको किरदार भी थोड़ा मजेदार लग रहा होता है। डायलॉग है, एक्शन है , गाने है उस हिसाब से आप काम करते हैं। मेरी तो अभी 19 तारीख को दो फिल्मे रिलीज हो रही हैं। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज और एक कॉमेडी फिल्म झूठा कहीं का,जोकि ऋषि कपूर जी के साथ है। इन दिनों फिल्मों में मेरे अलग-अलग किरदार है, लेकिन हां ये जरूर है कि जब किसी फिल्म में डायलॉग पावरफुल और अच्छे होते है। जब हमें लगता है कि लोग न सिर्फ इसे गंभीरता से लेंगे बल्कि इसमें फ्लेवर का भी मजा लेंगे, डायलॉग्स का मजा लेंगे, चाहें गंभीर परिस्थिति ही क्यों न हो तभी वह हंसेंगे, इसे एंजॉय करेंगे। तो ये चीजे सही मायने में अच्छी लगती है।

सवाल: आपकी ये फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज क्या साहब बीवी और गैंगस्टर की अगली कड़ी है?

जिम्मी शेरगिल: नहीं, ऐसा नहीं है। एक एक्टर के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है खास तौर पर तो तब जब कोई एक्टर आपके साथ दूसरी फिल्म में भी काम कर रहा हो जैसे  कि माही गिल, जोकि फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर में भी थी। एक थोड़ी सी मुश्किल हो जाती है हम लोगों को थोड़ा अलग लगना चाहिए। यह भी एक यूपी की  ही फिल्म है। ऐसे में लोगों को कभी-कभी लगने लग जाता है कि ये वैसी ही फिल्म है। हालांकि दोनों फिल्म की कहानी बिल्कुल भी नहीं मिलती है।

सवाल: इस फिल्म में एक्टर सौरभ शुक्ला के साथ काम करके आपको कैसा लगा? कोई वाक्या आपको याद है उनके साथ का?

जिम्मी शेरगिल: उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। इसीडेंट की बात करें तो मौसम अच्छा होता या फिर सर्दियां होती तो कुछ बताने लायक होता। इस बार बहुत गर्मी थी, लेकिन मुझे याद है कि जब मैं जाया करता था और यदि कोई सीन हो रहा होता था, तो सौरभ जी बेचारे पूरे पसीने में भीगे हुए रहते थे। हमें फिल्म के दौरान ये ध्यान रखना पड़ता है कि पसीना न आए, लेकिन वह इतनी परेशानी के बाद भी अपने चेहरे पर हमेशा एक स्माइल बनाए रखते थे। वह कहते थे कि भाईया हम लोग इतनी गर्मी में क्या कर रहे हैं यहां पर? लेकिन ये फिल्म है हम यहां काम कर रहे हैं। कुल मिलकर कहे तो बहुत मजा आया हम लोगों को।

सवाल: सौरभ शुक्ला से आपको कुछ सीखने को मिला?

जिम्मी शेरगिल:  देखिए वो हमारे सीनियर है, उनसे तो हम सीखते ही है। हमारा एक कमाल का सीन था, उसमें वो थोड़े से उदास थे और रात के समय हम उस सीन को शूट कर रहे थे। उस दौरान उनके सीन को देखकर बहुत मजा आया है, जिसमें वह उदास है और हमसे कुछ कह रहे हैं। बहुत अच्छा काम किया उन्होंने।

सवाल: आप माही गिल के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, आपकी उनके साथ कैसी बॉन्डिंग और ट्यूनिंग है?

जिम्मी शेरगिलबहुत अच्छी ट्यूनिंग है हमारी। जब आप एक आर्टिस्ट के साथ दो तीन फिल्में कर लेते हैं तो एक रेपो बन जाता है। दूसरी बात ये की हमारे डायरेक्टर हैं मनोज झा वो हिमांशु के साथ एसोसिएट रहे हैं। उनका होना भी हमारे लिए एक फायदेमंद रहा। क्योंकि वो हम लोगों को पहले सी जानते थे। ऐसे में जब भी हमे वो कुछ समझाते थे, तो हमें समझ आ जाता था कि कैसे किस सीन पर काम करना है।

Exclusive: क्या सच में वैनिटी वैन में बंद हो गए थे ‘नाराज’ सौरभ शुक्ला? एक्टर ने बताई इस झगड़े की सच्चाई

यहां देखिए उनका एक्सक्लूसिव एंटरव्यू….

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply