एक्सक्लूसिवः वेब सीरीज में डेब्यू करेंगे जिमी शेरगिल, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के सीक्वल को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फिल्म 'गन पे डन' के बारे में और वेब सीरीज में एंट्री मारने सहित फिल्म साहेब बीबी और गैंगस्टर के सीक्वल बनने के मुद्दे पर बात की।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः वेब सीरीज में डेब्यू करेंगे जिमी शेरगिल, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के सीक्वल को लेकर कही ये बात
जिमी शेरगिल जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करेंगे। (फोटो- हिंदी रश)

डायरेक्टर अभीक भानू की फिल्म ‘गन पे डन’ 12 अप्रैल को रिलीज हो गई है। इस कॉमेडी-एक्शन फिल्म में एक्टर जिमी शेरगिल लीड रोल में हैं। जिमी शेरगिल ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फिल्म ‘गन पे डन’ के बारे में और वेब सीरीज में एंट्री करने सहित फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ के सीक्वल बनने के मुद्दे पर बात की। पढ़िए जिमी शेरगिल ने क्या कहा-

सवालः वेब सीरीज में आप कब एंट्री मार रहे हैं?
जिमी शेरगिलः मेरे पास बहुत सारी स्क्रिप्ट आई हैं। उनमें से कुछ बहुत ही इंटरेस्टिंग है। बस सलेक्ट करना बाकी है। कुछ बन रही हैं। कुछ बहुत इंटरेस्टिंग बनने वाली हैं। चूंकि वेब सीरीज में पहली बार कदम रखने जा रहा हूं तो सलेक्ट करने में काफी सावधानी बरतनी पड़ रही है। फिल्में तो हम लोग करते हैं वेब सीरीज 10-12 एपिसोड होते हैं तो उसके लिए काफी मेहनत करनी होती है। मुझे लगता है कि ये भी हो जाएगा बहुत जल्दी।

सवालः आज के दौर में छोटे शहरों की कहानियों को डायरेक्टर काफी महत्व दे रहे हैं? इस पर क्या कहना है?
जिमी शेरगिलः छोटे शहरों पर देश टिका हुआ है। इन जगहों की कहानियां जमीन से इतनी जुड़ी हुई होती हैं कि बड़े शहरों के लोग भी देखना चाहते हैं। क्योंकि छोटे शहर वाले बड़े शहर आकर घूमकर चले जाते हैं लेकिन बड़े शहर के लोग छोटे शहर में बहुत कम आते हैं। तो मुझे लगता है कि दोनों ऑडियंस उस चीज को बहुत एन्जॉय करती है।

सवालः साहेब, बीवी और गैंगस्टर में आपकी एक्टिंग को सराहा जाता है, तो क्या इसका अगल सीक्वल भी बनेगा?
जिमी शेरगिलः मुझे नहीं पता। ये सब तो तिग्मांशु धुलिया के हाथ में होगा। तीसरी फिल्म को तत्काल प्रतिक्रिया मिलती तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सीक्वल बनाते लेकिन अभी उन्हें दोबारा सोचना पड़ेगा।

सवालः कभी फुल फ्लैश कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे?
जिमी शेरगिलः हां, इस तरह की कोई स्क्रिप्ट या कहानी आएगी तो निश्चित तौर पर करुंगा। कहानी में किरदार और परिस्थितिया हंसाती हैं, जोकि बहुत ही महत्वपूर्ण चीज होती है। इस फिल्म में ऐसा ही परिस्थितियां और किरदार बोल रहे हैं, तो हंसी आएगी।

सवालः जो लोग वोट नहीं देते, घर पर बैठे रहते हैं, उन लोगों से कुछ कहना चाहेंगे?
जिमी शेरगिलः मैं तो कहना चाहूंगा कि अगर आप वोट नहीं देते हैं तो आप जो ये सब लिखते हैं कि इसने सही नहीं किया, उसने वो किया तो आपको इस पर भड़कने का कोई हक नहीं है। तो पहले जाइए वोट कीजिए और उसके बाद जिस पर भड़कना है, भड़किए। पहले आप का फर्ज बनता है, दूसरों के फर्ज की बात हम बाद में करेंगे।

यहां देखिए जिमी शेरगिल का पूरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply