एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः एक्ट्रेस तब्बू में हुए बदलावों पर बोले जिमी शेरगिल, अजय देवगन को लेकर कही ये बात

जिमी शेरगिल ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एक्ट्रेस तब्बू  में आए बदलावों और अजय देवगन के व्यवहार के बारे में बताया है। यहां पढ़िए जिमी शेरगिल ने क्या कहा-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः एक्ट्रेस तब्बू में हुए बदलावों पर बोले जिमी शेरगिल, अजय देवगन को लेकर कही ये बात
एक्टर जिम्मी शेरगिल। (फोटोः हिंदी रश)

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में तब्बू, रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ-साथ जिमी शेरगिल भी हैं। जिमी शेरगिल ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एक्ट्रेस तब्बू  में आए बदलावों और अजय देवगन के व्यवहार के बारे में बताया है। आपको बता दें कि साल 1996 में आई फिल्म ‘माचिस’ में तब्बू और जिमी शेरगिल ने साथ काम किया।  यहां पढ़िए जिमी शेरगिल ने क्या कहा-

सवालः कुछ बदलाव देख रहे हैं तब्बू में आप?
जिमी शेरगिलः नहीं, आज भी वह वैसी ही हैं। उस वक्त भी ऐसी हीं थी अब भी ऐसे ही हैं। उस वक्त भी कमाल की एक्ट्रेस थीं और आज भी कमाल हैं। तो कुछ बदलाव नहीं है।

सवालः अजय देवगन के साथ भी आप ने समय बिताया होगा?
जिमी शेरगिलः जी हां। मैं हमेशा फैन रहा हूं उनका। मैं हमेशा सोचा करता था कि जैसे सलमान खान भाई के साथ काम नहीं भी किया लेकिन उनसे इंटरेक्शन रहा है। लेकिन अजय देवगन के साथ ना तो कोई इंटरेक्शन रहा है और ना ही कभी काम किया है। तो ऐसा था इनके साथ काम करेंगे। ‘दे दे प्यार दे‘ की शूटिंग में काफी मजा आया। इसमें अजय देवगन थे, तब्बू थी।

सवालः आपने शूटिंग के दौरान काफी समय बिताया अजय देवगन के साथ तो ऐसी कौन सी खास चीज आपने महसूस की है, जो लोग उनके बारे में नहीं जानते?
जिमी शेरगिलः वह काफी कूल स्वभाव वाले हैं। वे एकदम बेफ्रिक शख्स हैं। मुझे लगता है कि वो अपने काम से मतलब रखते हैं। वो आते हैं बैठते हैं, रिलेक्स होते हैं। उनका रिलेक्स एटिट्यूड है। हर शख्स का रिलेक्स एटिट्यूट काफी महत्वपूर्ण होता है। वो इधर-उधर की चीजों में नहीं पड़ता है।

सवालः दे दे प्यार दे में आपने तब्बू के साथ सालों बाद स्क्रीन शेयर किया तो क्या बदलाव देख रहे हैं आप?
जिमी शेरगिलः फिल्म की शूटिंग मनाली में हुई है, जहां ‘माचिस’ की शूटिंग हुई थी। तो बहुत ही पुरानी यादें हैं, हम लोगों ने ताजा किया। बहुत मजा आया। पूरी टीम बहुत ही अच्छी थी।

यहां देखिए जिम्मी शेरगिल का पूरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply