EXCLUSIVE: बिग बॉस 13 के लिए खेसारी लाल यादव की संभावना सेठ ने ऐसे की मदद, सुपरस्टार के मैनेजर का खुलासा

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस समय बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हैं और अच्छा खासा गेम भी खेल रहे हैं। खेसारी लाल यादव को लेकर उनके फैंस का ये मानना है कि अभिनेता बिग बॉस का खिताब जीत कर ही आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: बिग बॉस 13 के लिए खेसारी लाल यादव की संभावना सेठ ने ऐसे की मदद, सुपरस्टार के मैनेजर का खुलासा
खेसारी लाल यादव और संभावना सेठ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस समय बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हैं और अच्छा खासा गेम भी खेल रहे हैं। खेसारी लाल यादव को लेकर उनके फैंस का ये मानना है कि अभिनेता बिग बॉस का खिताब जीत कर ही आएंगे। हमें मालुम है कि आप भी ये ही चाहते हैं। खेसारी लाल की एंट्री सलमान खान के शो में बहुत जल्दबाजी में हो गई। इलसिए हम उनका इंटरव्यू नहीं कर पाए। हम ये नहीं जान पाए कि खेसारी ने बिग बॉस में जाने के लिए किस तरह की तैयारी की है।

हिंदी रश डॉट कॉम ने खेसारी लाल यादव के मैनेजर सोनू पांडेय से एक्सक्लूसिव बातचीत की है। सोनू पांडेय ने हमसे बात करते हुए कहा – खेसारी भइया जैसे ही मुंबई आए वैसे ही उन्हें बिग बॉस वाले उठा ले गए। उन्हें बहुत सारी तैयारी करनी थी। हम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) दीदी को थैंक्स बोलते हैं। संभावना दीदी और मैं तीन दिन तक लगातार शॉपिंग करते ही रह गए। भइया के दो बैग भरकर हमने खरीददारी की है। भइया फोन पर ही सब बोलते थे कि उन्हें क्या चाहिए। हम बिलकुल वैसा ही करते थे।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सोनू ने कहा – संभावना जी को पता है कि बिग बॉस के घर में किस तरह के कपडे पहने जाते हैं। वहां कपड़ो में ब्रैंड दिखाना मना है। संभावना दीदी ने हमारी बहुत मदद की है। मैं उन्हें बहुत मानता हूं।

दोस्तों जाहिर है कि संभावना सेठ ने खेसारी लाल यादव को बिग बॉस के घर के रूल भी समझाए होंगे। ऐसे में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि संभावना का ज्ञान खेसारी के लिए कितना काम आता है। वैसे अभी कुछ ख़ास परफॉर्म खेसारी नहीं दिखा पा रहे हैं बिग बॉस के घर में जबकि सलमान खान ने उन्हें इस बात को लेकर ताना भी मारा है। पर जानकार कहते हैं कि खेसारी अभी लोगों को समझ रहे हैं।

अगर वाकई में ऐसा है तो अच्छी बात है। पर मुश्किल ये है कि कहीं बिग बॉस के घरवालों को समझते समझते बहुत समय ना निकल जाए और खेसारी ही बाहर ना निकल जाएं। आप कुछ कहना चाहते हैं तो अपनी राय कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी के मैनेजर सोनू पांडेय का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply