खेसारी लाल यादव की इस फिल्म ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, काजल राघवानी सहित मूवी को मिल चुके हैं इतने अवार्ड

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी भोजपुरी फिल्म संघर्ष के बारे में बता रहे हैं। यह फिल्म ने दो दिन में ही फिल्म को 1 करोड़ से ज्यादा यानी 14,449,746 व्यूज मिल चुके हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव की इस फिल्म ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, काजल राघवानी सहित मूवी को मिल चुके हैं इतने अवार्ड
फिल्म संघर्ष के पोस्टर में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी भोजपुरी फिल्म संघर्ष के बारे में बता रहे हैं। यह फिल्म दो दिन पहले यूट्यूब पर पब्लिश की गई। इन दो दिनों में ही फिल्म को 1 करोड़ से ज्यादा यानी 14,449,746 व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल यादव ने इतने कम वक्त में ज्यादा व्यूज मिलने को इतिहास बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘इतिहास, 2 दिन में 10 मिलियन व्यूज पार।’ यह भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली फिल्म है जिसने यूट्यूब पर दो दिन में एक करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल किए।

खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी स्टारर फिल्म संघर्ष (Sangharsh Best Film Awards) को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया। अगस्त 2018 में रिलीज हुईसंघर्ष के लिए खेसारी लाल यादव को बेस्ट एक्टर और काजल राघवानी को क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला चुका है। खेसारी लाल यादव को यह भोजपुरी फिल्म संघर्ष में दमदार परफॉर्मेंस के लिए मिला है। इस फिल्म को भी साल 2018 की बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के अपॉजिट भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लीड रोल में रही, जिन्हें क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।

संघर्ष को मिले 10 अवार्ड

संघर्ष (Sangharsh Bhojpuri Film) महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी थी। इसमें काजल राघवानी भी मारधाड़ करते हुए नजर आई। जिसे भोजपुरिया जवार ने पसंद किया। यही वजह है कि फिल्म के डायरेक्शन, कोरियाग्राफी और एक्टर और एक्ट्रेस की कैटेगरी में अवार्ड मिला। इस फिल्म ने 10 से भी ज्यादा अवार्ड अपने नाम किए। फिल्म संघर्ष के डायरेक्शन के लिए प्राग पाटिल को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड मिला।

खेसारी लाल यादव से पहले भोजपुरी के इन सितारों ने बिग बॉस के घर में की एंट्री

यहां देखिए भोजपुरी फिल्म संघर्ष…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply