Ja Ja Jaan Song: खेसारी लाल यादव के इस दर्दभरे गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 2 दिन में मिले इतने लाख व्यूज

खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। सॉन्ग का नाम जा जा जान (Ja Ja Jaan Song)है। यह एक दर्दभरा गाना है। इसके बोल अजीत हलचल और इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने कंपोज किया है। इस दो दिन से भी कम वक्त में 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ja Ja Jaan Song: खेसारी लाल यादव के इस दर्दभरे गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 2 दिन में मिले इतने लाख व्यूज
खेसारी लाल यादव का दर्द भरा गाना। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर-सिंगर में से एक हैं। उनके गाने, फिल्में और एल्बम सभी सुपरहिट होते हैं। वह जितना अच्छा गाते हैं, उतनी ही अच्छी एक्टिंग भी करते हैं। हाल ही में  खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। सॉन्ग का नाम जा जा जान (Ja Ja Jaan)है। यह एक दर्दभरा गाना है। इस गाने के जरिए खेसारी लाल यादव एक ऐसे आशिक का दर्द बयां कर रहे हैं, जिसकी माशूका उसे छोड़ कर किसी और के साथ सात फेरे लेने जा रही है।

जा जा जान सॉन्ग को खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav Sad Song) ने गाया है। यह सोलो सॉन्ग है।  इसके बोल अजीत हलचल और इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने कंपोज किया है। इस सॉन्ग स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने 13 सितंबर को लॉन्च किया, जिसे 20 लाख से ज्यादा 2,019,115 व्यूज मिल चुके हैं। इतने कम वक्त में गाने को इतना सुने जाने पर खेसारी लाल यादव ने खुशी जताई है। उन्होंने अपने फैंस और इस गाने को इतना ज्यादा सुनने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने लिखा, ‘एक दिन में 15 लाख से ज्यादा बार सुनने और आपके प्यार के लिए धन्यावाद। आर्शिवाद बना रहे।’

कुछ ऐसा दर्द है आशिक का

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav Music Video) इस सॉन्ग के जरिए एक आशिक का दर्द बता रहे हैं, वह अपनी प्रेमिका को जाने और उसे भूलने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसके प्यार के बदले में सिर्फ दगा के अलावा कुछ नहीं  दिया। उसे याद करने की जरुरत नही हैं। उसने प्रेमिका के लिए सबकुछ कुर्बान कर दिया लेकिन उसकी प्रेमिका ने उसकी कोई कद्र नहीं की है।

यहां देखिए खेसारी लाल यादव का ये सैड सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply