Bhojpuri Actress Salary: लाखों में है इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस की सैलरी, एक फिल्म के लेती हैं इतने रुपए

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही है. भोजपुरी फिल्मों को लेकर अलग अलग बातें सामने आती रहती हैं. भोजपुरी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी बॉलीवुड की तरह ही एक्ट्रेस लाखों रुपये फीस चार्ज करती हैं. भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी हीरोइनें हैं, एक फिल्म के लिए 5 लाख से अधिक रुपये लेती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Actress Salary: लाखों में है इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस की सैलरी, एक फिल्म के लेती हैं इतने रुपए

Bhojpuri Actress Salary: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही है. भोजपुरी फिल्मों को लेकर अलग अलग बातें सामने आती रहती हैं. भोजपुरी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी बॉलीवुड की तरह ही एक्ट्रेस लाखों रुपये फीस चार्ज करती हैं. भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी हीरोइनें हैं, एक फिल्म के लिए 5 लाख से अधिक रुपये लेती हैं. आइए देखते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए कितने रुपये लेती हैं.

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey):

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने 2004 में फिल्म जगत में एंट्री की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक फिल्म के लिए 7-9 लाख रुपये लेती है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. अक्षरा सिंह ने जब अपना करियर शुरू किया था तो वह पहले एक फिल्म के लिए 5-7 लाख रुपये चार्ज करती थीं. वहीं अब अक्षरा सिंह की फीस 20-30 लाख रुपये तक पहुँच गई है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी को एक्शन क्वीन के नाम से जाना जाता है. रानी चटर्जी एक फिल्म का 7 से 8 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा अपने बेहद हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बोल्ड सीन के लिए मशहूर मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बना ली है. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हर फिल्म के लिए 5-7 लाख रुपये लेती हैं.

काजल राघवानी (kajal Raghwani)

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी ने कई हिट फ़िल्में दी हैं. बताया जाता है कि काजल एक फिल्म के लिए 5-6 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit)

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस प्रियंका पंडित अपने वायरल गानें और हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका पंडित एक फिल्म के लिए 4-5 लाख रुपये लेती हैं.

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) 

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने साउथ इंडियन और मराठी सिनेमा में भी काम किया है. भोजपुरी सिनेमा में पाखी हेगडे और दिनेश लाल यादव की बेस्ट जोड़ी से एम् एक मानी जाती रही है. पाखी हेगड़े एक फिल्म के लिए 2-4 लाख रुपये लेती हैं.

राज कपूर से लेकर विनोद खन्ना…पाकिस्तान में पैदा हुए इन 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिन्दुस्तान को बनाया अपना घर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply