Shweta Sharma: रेड बिकिनी पहने श्वेता शर्मा ने दिखाया सेक्सी फिगर, कातिलाना अदाय़े देख फैंस के छुटे पसीने

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में श्वेता रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है. उनका ये बोल्ड अंदाज बॉलीवुड की हसिनाओ को फेल कर रहा है. श्वेता शर्मा ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया हैं.

  |     |     |     |   Published 
Shweta Sharma: रेड बिकिनी पहने श्वेता शर्मा ने दिखाया सेक्सी फिगर, कातिलाना अदाय़े  देख फैंस के छुटे पसीने

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट तस्वीरें और और वीडियो फेंस के साथ शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ने अपने बोल्ड अदाओं से सभी का मन मोह लिया हैं. श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. ऐसी ही एक बार फिर श्वेता शर्मा की तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बड़ा दिया हैं.

Shweta Sharma
Shweta Sharma

बिकिनी में श्वेता शर्मा का बोल्ड अंदाज 

दरअसल, श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में श्वेता रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है. उनका ये बोल्ड अंदाज बॉलीवुड की हसिनाओ को फेल कर रहा है. श्वेता शर्मा ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया हैं. जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा हैं. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Shweta Sharma
Shweta Sharma

श्वेता शर्मा का सेक्सी फिगर

इन तस्वीरों में श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है.वो बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. फैंस उनकी कातिलाना अदाओ के दीवाने हो गए है और एक्ट्रेस की तस्वीरो पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

Shweta Sharma
Shweta Sharma
Shweta Sharma
Shweta Sharma

शानदार डांसर भी हैं श्वेता शर्मा

श्वेता शर्मा  (Shweta Sharma) अकसर ही फोटोज और वीडियो के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इसलिए श्वेता शर्मा के इंस्टाग्राम पर 390K से ज्यादा फॉलोवर्स है. श्वेता के फॉलोवर्स उनके नए वीडियो और फोटोज का बेसब्री इंतजार से करते हैं. श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ शानदार डांसर भी हैं.

यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply