भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta Sharma ने दिखाया अपनी अदाओं का जलवा, शेयर किया वीडियों

श्वेता शर्मा Shweta Sharma ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वह एक वायरल इंस्टाग्राम ऑडियो पर बेहद सेक्सी अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। ड्रेस में श्वेता शर्मा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा हैं। फैंस उनके इस वीडियो से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta Sharma ने दिखाया अपनी अदाओं का जलवा, शेयर किया वीडियों

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा Shweta Sharma अक्सर अपने बोल्ड ओर सेक्सी लुक को वजह से सुर्खियों में बुनी रहती हैं। उनके अदाओ के लोग दिवाने है। श्वेता शर्मा Shweta Sharma आए दिन अपने बोल्ड अंदाज की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। श्वेता शर्मा Shweta Sharma की तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर श्वेता शर्मा Shweta Sharma का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं।

दरअसल श्वेता शर्मा Shweta Sharma ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वह एक वायरल इंस्टाग्राम ऑडियो पर बेहद सेक्सी अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान श्वेता शर्मा ब्लैक और वाइट प्रिंटिंड ब्रा और ब्लैक कलर के शॉर्टस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ श्वेता ने ऑरेंज कलर का ब्लेजर भी कारी किया है। जिसमे वह बेहद हॉट लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Ce74MEQqgG3/

श्वेता शर्मा Shweta Sharma ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ कैरी किया है। ड्रेस में श्वेता शर्मा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा हैं। फैंस उनके इस वीडियो से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। श्वेता शर्मा का यह वीडियो पोस्ट होते ही  इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। फैंस उनके इस वीडियो पर लाइक कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें की श्वेता शर्मा Shweta Sharma सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 387K से ज्यादा है। इसके अलावा श्वेता शर्मा ने भोजपुरी की कई फिल्मों अपने जलवे दिखा चुकी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply