Sawan Bhojpuri Song: टुनटुन यादव का रोमांटिक गाना सावन की ‘बरखा’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

भोजपुरी सिंगर अनिकेत कुमार यादव उर्फ टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का रोमांटिक गाना 'बरखा' इस सावन के मौसम में जमकर वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना 'बरखा' को टुनटुन यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिल कर गाया है. इसमें दोनों की प्ले बैक केमेस्ट्री धमाल मचाने वाली है.

  |     |     |     |   Published 
Sawan Bhojpuri Song:  टुनटुन यादव का रोमांटिक गाना सावन की ‘बरखा’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

Sawan Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर अनिकेत कुमार यादव उर्फ टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का रोमांटिक सावन सॉन्ग  (Sawan Song) ‘बरखा’ इस सावन के मौसम में जमकर वायरल हो रहा है. भोजपुरी सावन सॉन्ग ‘बरखा’ को टुनटुन यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिल कर गाया है. इसमें दोनों की प्ले बैक केमेस्ट्री धमाल मचाने वाली है. वहीं, टुनटुन यादव इस रोमांटिक गाने के म्यूजिक वीडियो में भी धांसू डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. टुनटुन यादव का ये गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. जिसे महज के एक दिन में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुर, आरा के सलेमपुर गांव ग्राम निवासी जनार्दन यादव और रामावती देवी के घर जन्मे टुनटुन यादव को संगीत का शौक बचपन से रहा है. इसलिए उन्होंने संगीत को अपने लिए साधना बना लिया. आज वे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गानों को दर्शकों का प्यार खूब मिलता है.

इस बारे में वे कहते हैं कि भोजपुरी संगीत मेरी आत्मा में बसता है और इसलिए मैं आज जो भी गाता हूँ, दिल से गाता हूँ और दिल की आवाज लोगों तक पहुंचना लाजमी है. जहां तक बात रही मेरे इस गाने के, तो आप सबों से आग्रह करूंगा कि आप इसे जरूर सुनें. यह प्रेम की एक सुखद अनुभूति से आपको अवगत कराएगा.

आपको बता दें कि टुनटुन यादव के सावन सॉन्ग (Sawan Song) ‘बरखा’ के लिरिक्स सुनील सागर ने लिखे हैं. म्यूजिक अभय बाबा का है. रिकॉर्डिंग अनिल यादव कालिका स्टूडियो आरा में हुआ है. निर्देशक राजेश गुप्ता हैं. डिजिटल विकी यादव हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

राज कपूर से लेकर विनोद खन्ना…पाकिस्तान में पैदा हुए इन 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिन्दुस्तान को बनाया अपना घर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply