समर सिंह के नये गाने ‘नाचे दउरा लेके माथे पे’ ने मचाया धमाल, प्रतिष्ता ठाकुर की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Samar Singh New Song: समर सिंह के नये गाना ‘‘कापsतानी हो’ (Kapatani Ho) को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस प्रतिष्ता ठाकुर भी नजर आ रही हैं. गाने में दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का रोल प्ले कर रहे हैं. इस कड़ाके की ठंड में दोनों गाने ने जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह के नये गाने ‘नाचे दउरा लेके माथे पे’ ने मचाया धमाल, प्रतिष्ता ठाकुर की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस
Samar Singh New Song

Bhojpuri News: समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकी के लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी अंदाज़ बेहद पसंद हैं. इस वज़ह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फ़िल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं. ऐसे में अब (Samar Singh) का नया गाना ‘कापsतानी हो’ (Kapatani Ho) इंटरनेट पर छाया हुआ हैं. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं.

नाचे दउरा लेके माथे पे’

दरअसल, समर सिंह (Samar Singh) के नये गाना ‘कापsतानी हो’ (Kapatani Ho) को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस प्रतिष्ता ठाकुर भी नजर आ रही हैं. गाने में दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का रोल प्ले कर रहे हैं. इस कड़ाके की ठंड में दोनों गाने ने जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों कलाकार शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं  गाने में समर और प्रतिष्ता का खूब प्यार देखने को मिल रहे है. फैसं को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे साढ़े छ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

बता दें, गाना ‘कापsतानी हो’ (Kapatani Ho) को समर सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के लिरिक्स गोलू यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर उत्सव गांधी हैं. डायरेक्टर गोल्डी जैसवला हैं. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. फिलहाल समर सिंह फिल्म ‘परिवर्तन’ में भी नजर आने वाले हैं. इसमें एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली है.

 यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply