Samar Singh Video Song: समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘साड़ी झमकऊआ’ मचा रहा है धमाल, देखें वीडियो

यूट्यूब पर इन दिनों समर सिंह का गाना 'साड़ी समकऊआ' काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में समर का जलवा देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Samar Singh Video Song: समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘साड़ी झमकऊआ’ मचा रहा है धमाल, देखें वीडियो
समर सिंह का भोजपुरी गाना 'साड़ी झमकऊआ'

Samar Singh Video Song: भोजपुरी सिनेमा चमकता सितारा समर सिंह (Samar Singh) इन दिनों अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाए हुए हैं। समर सिंह के गाने दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। यूट्यूब पर इन दिनों समर सिंह का गाना ‘साड़ी समकऊआ’ काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में समर का जलवा देखने को मिल रहा है।

समर सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘साड़ी समकऊआ’ भोजपुरी दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को समर सिंह (Samar Singh Hit Song) ने अपनी आवाज दी है। गाने में समर सिंह के साथ नेहा ओझा नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं। गाने को संगीत रोशन हेगड़े ने दिया है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘साड़ी झमकऊआ’

समर सिंह (Samar Singh Ke Gane) के इस हिट गाने को अबतक 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में दर्शकों को समर सिंह का अंदाज पसंद आ रहा है। इसी के चलते अबतक इस गाने को 30 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। समर सिंह भोजपुरी सिनेमा में अपनीे एक अलग पहचान बनाए हुए हैं। समर सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply