Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना 'देखी सुघराई' (Dekhi Sughraee) इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो
खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना 'देखी सुघराई'

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों इंटेरटनेट पर धूम मचाए हुए हैं। अब खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना ‘देखी सुघराई’ (Dekhi Sughraee) इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

‘देखी सुघराई’ (Dekhi Sughraee) गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को खेसारी लाल ने ही गाया है। दर्शकों पर एक बार फिर से खेसारी लाल की आवाज का जादू चल गया। इस गाने के बोल आज़ाद सिंह ( Azad Singh) ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने तैयार किया है।

Khesari Lal Yadav Video Song:खेसारी लाल के ‘हमर मउगी खेले PUBG’ गाने की धूम, मिले 12 करोड़ व्यूज

खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’

इस गाने के बोल लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि यह गाना भी हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। ‘देखी सुघराई’ (Dekhi Sughraee) गाना वर्ल्डवाइल्ड रिकॉर्ड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था।

इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। यह गाना फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply