Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

पवन सिंह (Pawan Singh) का एक भोजपुरी गाना 'रुसल बानी' का वीडियो इस समय यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। पवन सिंह के फैंस इस गाने को जमकर देख रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज
पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'रुसल बानी का'

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं। दर्शक पवन सिंह के गानों को खूब पसंद करते हैं। पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना ‘रुसल बानी’ का वीडियो इस समय यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। पवन सिंह के फैंस इस गाने को जमकर देख रहे हैं। इस वीडियो में सॉन्ग में पवन सिंह के साथ प्रमिला घोष (Pramila Ghose) की जोड़ी नजर आ रही है।

‘रुसल बानी का’ गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल अरुन बिहारी ने लिखे हैं। जबकि गाने को संगीत छोटे बाबा ने दिया है। वीडियो को पवन सिंह के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग ‘रुसल बानी’

पवन सिंह (Pawan Singh Ke Gane) का ये गाना इस समय यू-ट्यूब पर यह गाना छाया हुआ है। अभी तक इस गाने को इसे 80 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह एक रोमांटिक भोजपुरी गाना है।

इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दबदबा रखने वाले पवन सिंह के इस गाने में उनके साथ प्रमिला घोष नजर आ रही हैं। गाने में दोनों केमिस्ट्री देखने में शानदार लग रही है। प्रमिला घोष पवन सिंह को रिझाने की कोशिश कर रही हैं।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply