Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव का कोई भी नया गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। अब खेसारी लाल का 'रेड लिपस्टिक' गाना फैंस के बीच छाया हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज
खेसारी लाल के गाने 'रेड लिपस्टिक' का धमाल

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर दर्शकों के बीच ख़ास पहचान बनाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। खेसारी लाल यादव का कोई भी नया गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। अब खेसारी लाल का ‘रेड लिपस्टिक’ गाना फैंस के बीच छाया हुआ है।

खेसारी लाल यादव का गाना ‘रेड लिपस्टिक’ 18 अगस्त 2020 को रिलीज हुआ था। इस गाने को अब तक 3 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके है। इस गाने का ऑडियो और वीडियो वर्जन दोनों ही धूम मचा रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। वहीँ उनका साथ दिया है खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) ने।

Pawan Singh Video Song: पवन सिंह और लुलिया का ‘फंस जाओगी जान’ गाना हुआ हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव का गाना ‘रेड लिपस्टिक’

खेसारी लाल के गाने के बोल यादव राज और संगीत आर्या शर्मा ने लिखे हैं। इस गाने को स्पीड रिकार्ड्स भोजपुरी (Speed Records Bhojpuri) यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। खेसारी लाल का ये गाना भोजपुरी फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेता खेसारी काफी गुड लुकिंग नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी का ‘रेड लिपस्टिक’ (Red Lipstick) गाना, उनके फैन फॉलोइंग द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल के इस गाने की धूम, मिले 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply