Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल के इस गाने की धूम, मिले 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'भतार मारे लागी' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल के इस गाने की धूम, मिले 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज
खेसारी लाल यादव की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना ‘भतार मारे लागी’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी (kajal Raghwani) की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में खेसारी लाल का कॉमेडी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। यह गाना फैंस के बीच धमाल मचा रहा है।

Akshara Singh Dance Video: पवन सिंह के हिट गानों पर अक्षरा सिंह का जोरदार डांस! वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav का गाना ‘भतार मारे लागी’

खेसारी लाल के इस गाने का संगीत म्यूजिक राज गाजीपुरी ने तैयार किया है। गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं। खेसारी की लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग होने के कारण यह गाना देखते ही देखते छा गया है।

गाने का ऑडियो और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि यह गाना भी हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। ‘भतार मारे लागी’ गाना जी म्यूजिक भोजपुरी (Zee Music Bhojpuri) यूट्यूब चैनल पर 3 सितम्बर 2020 को रिलीज किया गया था।

Mukesh Khanna Statement: मुकेश खन्ना के बिगड़े बोल, महिलाओं को लेकर कहा वो पुरुषों के बराबर नहीं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply