Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se Song: रवि किशन-अंजना सिंह का बोल्ड सॉन्ग वायरल, देखिए भोजपुरी का सबसे हॉट गाना

भोजपुरी एक्टर रवि किशन और अंजना सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी में एक हैं और इन दिनों दोनों की फिल्म शहंशाह का एक सुपर हॉट गाना वायरल हो रहा है। सॉन्ग का नाम सईयां देखी ना ऐसे नजर से (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) है।

  |     |     |     |   Updated 
Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se Song: रवि किशन-अंजना सिंह का बोल्ड सॉन्ग वायरल, देखिए भोजपुरी का सबसे हॉट गाना
रवि किशन और अंजना सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी एक्टर रवि किशन और अंजना सिंह (Ravi Kishan Anjana singh Films)भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी में एक हैं। दोनों भोजपुरी के सीनियर कलाकार हैं और दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की हैं। इन दिनों दोनों की फिल्म शहंशाह का एक सुपर हॉट गाना वायरल हो रहा है। सॉन्ग का नाम सईयां देखी ना ऐसे नजर से (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) है। इस सॉन्ग में दोनों के बीच हॉट रोमेंटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

सॉन्ग का नाम सईयां देखी ना ऐसे नजर से भोजपुरी के सबसे हॉट रोमेंटिक गाने में एक हैं। सॉन्ग में अंजना सिंह (Anjana Singh Hot Video)अपनी कातिलाना आदाओं से रवि किशन को दीवाना बनाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, रवि किशन भी उनके बोल्ड अदाओं को देखकर बहकते जा रहे हैं। अंजना सिंह और रवि किशन के इस हॉट वीडियो सॉन्ग ने इंटरनेट पर काफी बवाल मचा रहा है। इस सॉन्ग को भोजपुरी कोकिला कल्पना और आलोक कुमार ने गाया है। जो इस सॉन्ग में और जान दे रहा है।

यहां देखिए रवि किशन और अंजना सिंह का सुपर हॉट सॉन्ग-

सॉन्ग को मिल चुके हैं इतने लाख व्यूज

इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 96 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि ये सॉन्ग वीडियो प्लेटफॉर्म में जुलाई 2017 में जारी किया गया था। इस वीडियो में रवि किशन के साथ अंजना सिंह बेहद बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो देखकर लोगों की धड़कने तेज होने लगेगी। सॉन्ग की बोल्डनेस तब और बढ़ जाती है जब अंजना सिंह और रवि किशन (Ravi Kishan Bold Video) बारिश में भीगते हुए डांस कर रहे हैं।

सांसद रवि किशन ने लोकसभा में भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने की मांग

वीडियो में देखें 2019 लोकसभा चुनाव में किन किन भोजपुरी सितारों की चमकी किस्मत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply