EXCLUSIVE: मेगा स्टार रवि किशन ने भोजपुरी एक्टर्स को यूं लगाई लताड़, कहा- एक्ट्रेस किसी की मोहताज नहीं

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में भोजपुरी फिल्मों के अभिनेताओं को जमकर लताड़ा है। जानिए, आखिर क्या है यह माजरा?

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: मेगा स्टार रवि किशन ने भोजपुरी एक्टर्स को यूं लगाई लताड़, कहा- एक्ट्रेस किसी की मोहताज नहीं
भोजपुरी एक्टर रवि किशन। (फोटोः फेसबुक)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में हर साल लाखों फिल्में बनती हैं। हर रोज कई युवा इंडस्ट्री में अपना लक आजमाने आते हैं, लेकिन कहा जाता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक सुपरहिट फिल्म देने के लिए अभिनेत्रियां अभिनेताओं की मोहताज रहती हैं। बिना किसी सुपरस्टार एक्टर के कोई एक्ट्रेस इंडस्ट्री में ज्यादा दिन टिक नहीं सकती है। इस मुद्दे पर जब हिंदी रश डॉट कॉम ने भोजपुरी के मेगा स्टार और गोरखपुर से लोकसभा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सवाल पूछा, तो उन्होंने ऐसी सोच रखने वाले इंडस्ट्री के लोगों को जमकर लताड़ा। जवाब में क्या कहा जानने के लिए पढ़ें उनका इंटरव्यू…

रवि किशन से सवाल- भोजपुरी इंडस्ट्री में अब कहा जाता है कि अभिनेत्रियां सुपरस्टार अभिनेता की मोहताज हैं?

जवाब- अगर इंडस्ट्री में ऐसी सोच चल रही है तो ये हमारे लिए बहुत दुख की बात है। एक अभिनेत्री को भी सामान अधिकार देना चाहिए, जितना हम एक अभिनेता को देते हैं। हम घर में अपनी माता और बहनों को समान अधिकार देते हैं, वैसे ही एक अभिनेत्री को भी देना होगा। फिल्म में दोनों ही बराबर की मेहनत करते हैं, न कोई किसी से ज्यादा और न कोई किसी से कम है। अगर हम अभिनेत्रियों को समान अधिकार देंगे तो वो और भी अच्छा काम करेंगी। एक हिरोइन के बिना फिल्म अधूरी होती है। अगर ऐसी खबर आ रही है कि हमारी अभिनेत्रियां एक एक्टर पर निर्भर हैं, तो ये हमारी इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर है।

गोरखपुर में फिल्मसिटी बनाना चाहते हैं रवि किशन

बताते चलें कि मेगा स्टार रवि किशन गोरखपुर में फिल्मसिटी बनाना चाहते हैं। फिल्मसिटी बनाने का अहम वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि नए युवा कलाकारों को इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिले। खबरें हैं कि रवि किशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भोजपुरी बायोपिक बनाना चाहते हैं। यह बायोपिक इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही है। आपको रवि किशन की बातें कितनी सही लगीं, कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

रवि किशन को इस फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, सम्मान में मिले रुपए से बीजेपी सांसद करेंगे ये काम

इस लिंक पर क्लिक करके देखिए भोजपुरी के मेगा स्टार रवि किशन का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

रवि किशन का बॉलीवुड में भी चलता है सिक्का, इन 5 फिल्मों में दिखी उनकी दमदार एक्टिंग

यहां देखिए, कौन-कौन से भोजपुरी स्टार लोकसभा चुनाव 2019 जीत कर संसद पहुंचे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply