रवि किशन को इस फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, सम्मान में मिले रुपए से बीजेपी सांसद करेंगे ये काम

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा के लिए बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में सबरंग अवार्ड मिला है। इस अवार्ड में मिली राशि को रवि किशन गोरखपुर की किसी एक लड़की की पढ़ाई के लिए खर्च करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
रवि किशन को इस फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, सम्मान में मिले रुपए से बीजेपी सांसद करेंगे ये काम
भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन अवार्ड के साथ। (फोटोः फेसबुक)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा के लिए बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में सबरंग अवार्ड मिला है। रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स को इसकी जानकारी खुद दी है। रवि किशन को लगातार दूसरी बार ये अवार्ड मिला है। सबरंग फिल्म अवार्ड 2018 में भी बेस्ट एक्टर के लिए क्रिटिक्स अवार्ड मिला था। उन्हें ये अवार्ड भोजपुरी फिल्म शहंशाह के लिए मिला था। रवि किशन ने ये अवार्ड मिलने पर खुशी जताई है।

रवि किशन (Ravi Kishan Best Actor Award) को यह अवार्ड मुंबई में आयोजित एक समारोह में दिया गया। इस अवार्ड के साथ मिली राशि को एक्टर ने दान करने की बात कही है। अवार्ड देने वाली संस्था का कहना है कि रवि किशन इस राशि को गोरखपुर में खर्च करेंगे। सांसद रवि किशन ने समारोह में कहा कि वह गोरखपुर से सांसद हैं इसलिए इस अवार्ड की राशि को अपने ही क्षेत्र की बेटी की शिक्षा पर खर्च करेंगे।

यहां देखिए रवि किशन का फेसबुक पोस्ट-

धन्यवाद सबरंग अवार्ड (बेस्ट ऐक्टर )क्रिटिक अवार्ड सनकी दरोग़ा के लिए आप लोगों ने मुझे सम्मानित किया 🙏

Posted by Ravi Kishan on Wednesday, September 4, 2019

रवि किशन ने की सबसे ज्यादा भोजपुरी फिल्म

रवि किशन (Ravi Kishan Films) ने भोजपुरी, हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों को कुल 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनका फिल्म करियर 25 साल से ज्यादा का है। उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया और उनका कद भी बढ़ता गया। उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में भोजपुरी इंडस्ट्री में की है। उन्हें कई बार अवार्ड मिल चुका है। आपको बता दें कि सबरंग अवार्ड पिछले 7 साल से आयोजित किया जा रहा है। इसमें रवि किशन के अलावा कई भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस को दिया गया।

रवि किशन का बॉलीवुड में भी चलता है सिक्का, इन 5 फिल्मों में दिखी उनकी दमदार एक्टिंग

यहां देखिए  कौन-से भोजपुरी स्टार लोकसभा चुनाव 2019 जीत कर संसद पहुंचे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply