New Bhojpuri song: नए साल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने की धूम, मिले 32 लाख से अधिक व्यूज

भोजपुरी गानों के दम पर लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना भी काफी देखा जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
New Bhojpuri song: नए साल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने की धूम, मिले 32 लाख से अधिक व्यूज
राकेश मिश्रा का नया गाना 'बाजे दे...'

New Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नए साल के मौके पर कई बड़े गाने रिलीज हुए। इन गानों की धूम यूट्यूब पर देखने को मिल रही है। इस लिस्ट में भोजपुरी गानों के दम पर लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना भी काफी देखा जा रहा है। नए साल के मौके पर रिलीज हुए इस गाने को महज 5 दिनों में 32 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

राकेश मिश्रा के नए गाने के बोल हैं ‘बाजे दे…’ इस गाने को राकेश मिश्रा और अंजली भारती ने मिलकर गाया है। गाने में नीलम गिरी और राकेश मिश्रा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने का संगीत विनय विनायक ने दिया है। इसके बोल अंगद मंजय ने लिखे हैं। राकेश मिश्रा के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

राकेश मिश्रा का नया गाना ‘बाजे दे…’

राकेश मिश्रा के गानों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने एक बार फिर से अपनी आवाज का जादू बिखेरना शुरू कर दिया है। राकेश मिश्रा की लिस्ट में कई हिट गाने शामिल हैं। ‘भतार छाप साड़ी मंगा दीजिए’, ‘का दो भईल कमरिया में’, ‘ए राजा बदनिया टूटता’, ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ बड़े हिट हुए हैं। अब नए साल में रिलीज हुआ उनका ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा! पोस्ट शेयर कर कहा- ‘प्राइवेसी में दखल देना…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply