फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा! पोस्ट शेयर कर कहा- ‘प्राइवेसी में दखल देना…’

पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ घर की बालकनी में बैठने की तस्वीर खींचने पर अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा! पोस्ट शेयर कर कहा- ‘प्राइवेसी में दखल देना…’
अनुष्का शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटोग्राफर को लेकर नाराजगी व्यक्त की। जिसको लेकर अनुष्का चर्चा में आ गई हैं। पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ घर की बालकनी में बैठने की तस्वीर खींचने पर अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया है। इसी महीने मां बनने जा रहीं अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेसेज शेयर कर लिखा है।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी में मैसेज लिखा है ‘फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार मना करने के बाद भी वे हमारी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब इसे बंद करिए।’ इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने वह तस्वीर भी शेयर की है, जिसे फोटोग्राफर ने क्लिक किया था।

अनुष्का ने जो तस्वीर शेयर की है उसे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली घर की बालकनी में बैठे नजर आ रहे थे। अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में कहा कि वह इसे लेकर पहले भी कह चुकी हूं, लेकिन अब भी प्राइवेसी में दखल जारी है।

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रेगनेंसी से जुड़े अपने अनुभव को शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में अपने बच्चे की पैरेंटिंग को लेकर भी बात की थी। अनुष्का शर्मा ने इस इंटरव्यू में कोरोना काल में फोटोग्राफर्स से बचे रहने पर भी बात कही थी। अनुष्का ने कहा था, ‘कोरोना का संकट एक अजीब से वरदान की तरह है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply