राजू श्रीवास्तव के सेहत में सुधार, भोजपुरी एक्टर विनय आनंद ने लिखा इमोशनल नोट …

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की थी. वही इस दौरान भोजपुरी एक्टर विनय आनंद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए राजू श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है.

  |     |     |     |   Published 
राजू श्रीवास्तव के सेहत में सुधार, भोजपुरी एक्टर विनय आनंद ने लिखा इमोशनल नोट …

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. कुछ दिन पहले जिम में वर्कआउट के दौरान राजू को सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़े. जिसके बाद राजू को तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट की पुष्टि की. राजू (Raju Srivastava) का फिलहाल एम्स में डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है. उन्हें आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर पर रखा गया है. जहां उनकी सेहत पहले से बेहतर बताई जा रही है. कई सेलेब्स राजू (Raju Srivastava) के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता विनय आनंद (Vinay Anand) ने राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की थी. वही इस दौरान भोजपुरी एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है. एक्टर (Vinay Anand) ने लिखा कि,’जल्दी स्वस्थ हो जाओ, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं राजू श्रीवास्तव जी’. मीडिया रिपोट्स के मुताबित राजू श्रीवास्तव की सेहत पहले से बढ़िया है.

मुलाकात पर रोक :

बता दें, कुछ दिन पहले राजू (Raju Srivastava) के पर्सनल सेक्रेटरी ने उनके सेहत से जुड़ी अपडेट देते हुए बताया था कि, फिलहाल उनकी सेहत में सुधार हो रहा है, हम दुआ करेंगे कि वो जल्दी अच्छे हो जाये.’ वहीं जानकारी के अनुसार, डॉक्टर राजू (Raju Srivastava) की सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में इंफेक्शन का खतरा न बढ़े इसलिए डॉक्टरों ने राजू की फॅमिली से उनको मिलने से रोक दिया है.

 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड हसीनाओं की छुट्टी करने के लिए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कर रहीं है बड़े पर्दे पर डेब्यू !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply