Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सूधार, पर्सनल सेक्रेटरी ने पेश की हेल्थ अपडेट …

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) सेहत में सुधार हो रहा है. राजू की पर्सनल सेक्रेटरी ने उनके हेल्थ के बारे में बताते हुए जानकारी दी कि, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की सेहत में सूधार हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सूधार, पर्सनल सेक्रेटरी ने पेश की हेल्थ अपडेट …

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों और फैंस की चिंता बढ़ती जा रही है. राजू को दिल का दौरा पड़ने की समस्या के चलते 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. तब से राजू डॉक्टर्स की निगरानी में अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहे है. घरवालों की तरफ से उनके हेल्थ अपडेट्स सामने आते रहते हैं. अब राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत का एक नया अपडेट सामने आया है.

सेहत में सुधार :

ताजा अपडेट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) सेहत में सुधार हो रहा है. राजू की पर्सनल सेक्रेटरी ने उनके हेल्थ के बारे में बताते हुए जानकारी दी कि, राजू श्रीवास्तव की सेहत में सूधार हो रहा है. हम दुआ करेंगे कि वह जल्द ठीक हो जाएं. जानकारी के अनुसार राजू अब रिस्पांड कर रहे हैं. राजू (Raju Srivastava) की रिकवरी को लेकर डॉक्टर्स किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. ऐसे में एम्स के डॉक्टरों ने अब राजू श्रीवास्तव से मिलने जुलने के लिए सभी पर रोक लगा दी है. बता दें, बीते दिनों राजू (Raju Srivastava) की एमआरआई रिपोर्ट सामने आई थी. इस रिपोर्ट के अनुसार राजू के ब्रेन की नसें दबी हुई हैं. इसे देखने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि राजू को ठीक होने में 10 दिन लग सकते हैं.

मदद का आश्वासन :

बता दें, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की सेहतमंद होने की कामना उनके चाहने वाले और फैंस कर रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का हाल जानने के लिए उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से फोन पर बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

 

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Manisha Koirala: स्टारडम को संभाल नहीं पाई मनीषा कोइराला, शराब की लत ने ख़त्म किया सब कुछ…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply