बॉलीवुड हसीनाओं की छुट्टी करने के लिए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कर रहीं है बड़े पर्दे पर डेब्यू !

टीवी जगत की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अब अपने अदाओं का जादू बड़े पर्दे पर बिखेरने को तैयार हैं. जैस्मिन जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर आने वाली है. इस बात की पुष्टि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान शेयर की है.

  |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड हसीनाओं की छुट्टी करने के लिए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कर रहीं है बड़े पर्दे पर डेब्यू !

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने चुलबुले अंदाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी जगत की जानी- मानी एक्ट्रेस हैं. जैस्मिन बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. फिलहाल टीवी जगत की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने अदाओं का जादू बड़े पर्दे पर बिखेरने को तैयार हैं. जैस्मिन जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर आने वाली है. इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान शेयर की है.

फिल्मों में आएंगी नजर :

आपको बता दें, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) जल्द ही डायरेक्टर महेश भट्ट और विक्रम भट्ट के साथ नए अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बताया कि, ‘मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह एक परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड रोल है. यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. मैंने पहले जो किया है उससे यह रोल बहुत अलग है. भले ही फिल्म को फ्लोर पर जाने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मुझे यकीन है कि एक बार यह रिलीज हो जाएगी, यह सभी को हैरान कर देगी’.

ये तो शुरुआत :

जल्द ही जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) पॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. इस बारे में जैस्मिन ने कहा कि, ‘मुझे सब कुछ करना है. बेशक, मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहती हूं और अच्छी प्रोजेक्ट और स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं, मुझे हर जगह होने की भूख है और पॉलीवुड इस ओर मेरा पहला कदम था. यह तो बस शुरुआत है. लोग मुझे भविष्य में कई जगहों और प्लेटफॉर्म पर देखेंगे.’


टीवी जगत मेरा घर :

 

टीवी पर आने को लेकर जैस्मिन ने आगे कहा कि, ‘जहां तक ​​टीवी की बात है, अगर मेरे पास में कुछ भी दिलचस्प प्रोजेक्ट आता है, तो मैं उसे जरूर करूंगी. टीवी ने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं. मैं इससे कभी मुंह नहीं मोड़ूंगा. लेकिन फिलहाल टीवी पर फोकस नहीं है. मैं फिल्मों और ओटीटी परियोजनाओं में अपना रास्ता तलाश रहा हूं और केवल उसी पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. मुझे बहुत मजबूत अहसास है कि चीजें यहां काम करेंगी. और टीवी मेरा घर है. मुझे पता है कि मैं जब चाहूं इसे वापस पा सकता हूं’.

 

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का हुआ 1000 रुपये का नुकसान, पैपराजी पर लगाया आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply