Pawan Singh Holi song: पवन सिंह ने Holi से पहले मचा दी ‘अरे मोरे साली’ गाने से धूम, देखें Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों होली के माहौल में जमकर पसंद किये जा रहे हैं। पवन सिंह के इन गानों ने होली का मजा डबल कर दिया है।

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh Holi song: पवन सिंह ने Holi से पहले मचा दी ‘अरे मोरे साली’ गाने से धूम, देखें Video
'अरे मोरे साली' गाने का पोस्टर

Pawan Singh Holi song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों होली के माहौल में जमकर पसंद किये जा रहे हैं। पवन सिंह के इन गानों ने होली का मजा डबल कर दिया है। वहीं पवन सिंह का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है।

पवन सिंह के वायरल हो रहे होली गाने (Holi Gana) के बोल ‘अरे मोरे साली’ (Are More Sali) है। यह गाना फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस गाने में पवन सिंह अपनी साली (जीजा-साली) साथ में होली खेलते दिखाई आ रहे हैं।

पवन सिंह के हिंदी डेब्यू ‘कमरिया हिला रही है’ का रिकॉर्ड, कई दिनों से हो रहा नंबर 1 पर ट्रेंड

Pawan Singh Holi song यहाँ देखें:

इस गाने को पवन सिंह के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस गाने के ऑडियो को यूट्यूब पर 20 लाख ले ज्यादा बार सुना जा चुका है। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं उनका साथ दिया है और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने। गाने का संगीत आजाद सिंह (Azad Singh) और साजन मिश्रा (Sajan Mishra) ने दिया है। इस गाने को Worldwide Records bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसका ऑडियो 12 फरवरी को रिलीज हुआ तो इसका वीडियो गुरुवार 20 फरवरी को रिलीज हुआ था।

Bhojpuri Holi Song 2020: खेसारी लाल यादव का होली सांग ‘लगाके करुआ तेल अइलू’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पवन सिंह के इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया। इस गाने को सिर्फ एक दिन में ही 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया। इसके वीडियो में पवन सिंह और प्रियंका सिंह की जोड़ी नजर आ रही है। वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री भी शानदार दिखाई दे रही है।

Bhojpuri Holi Song 2020: पवन सिंह के ‘भईया रंगले नया साड़ी’ होली गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply