Pawan Singh Holi Song: पवन सिंह का होली सॉन्ग कमरिया हिला रही है हुआ रिलीज, Video ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) होली के माहौल में अपने गानों के चलते लोगों के बीच छाए हुए हैं। यूपी-बिहार के लगभग हर-गली मौहल्ले में पवन सिंह के गानों को सुना जा सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Holi Song: पवन सिंह का होली सॉन्ग कमरिया हिला रही है हुआ रिलीज, Video ने मचाया धमाल
'कमरिया हिला रही है' गाने का पोस्टर

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) होली के माहौल में अपने गानों के चलते लोगों के बीच छाए हुए हैं। यूपी-बिहार के लगभग हर-गली मौहल्ले में पवन सिंह के गानों को सुना जा सकता है। वहीं अब पवन सिंह के नए गाने ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है। होली के सीजन में पवन सिंह के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

अब अपने नए गाने से पवन सिंह ने धमाल मचा रहे हैं। पवन सिंह का ये पहला हिंदी गाना है। इस गाने में पवन सिंह के साथ डांसर लॉरेन गोटलिब (Lauren Gottlieb) भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को देसी फ्लेवर वाला बॉलीवुड गाना कहा जा रहा है। गाने में पवन सिंह और लॉरेन गोटलिब का शानदार डांस देखने को मिल रहा है।

Bhojpuri Holi Song 2020: खेसारी लाल यादव का होली सांग ‘लगाके करुआ तेल अइलू’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पवन सिंह का ‘कमरिया हिला रही है’ गाना यहां देखें:

पवन सिंह और पायल देव ने ‘कमरिया हिला रही है (Kamariya Hila Rahi Hai)’ गाने को अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने को पायल ने ही कंपोज भी किया है। पवन सिंह (Pawan Singh) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस गाने का निर्माण जेजस्ट म्यूजिक एक म्यूजिक कंटेंट कंपनी ने किया है। इस कंपनी की स्थापना अभिनेता निर्माता जैकी भगनानी ने की है। इसने समय-समय पर सफल गाने दिए हैं। जिन्हें सभी ऑडियो, वीडियो प्लेटफार्मों पर सफलता मिली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply