पवन सिंह के हिंदी डेब्यू ‘कमरिया हिला रही है’ का रिकॉर्ड, कई दिनों से हो रहा नंबर 1 पर ट्रेंड

पवन सिंह (Pawan Singh) के नए गाने ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है। होली के सीजन में पवन सिंह के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह के हिंदी डेब्यू ‘कमरिया हिला रही है’ का रिकॉर्ड, कई दिनों से हो रहा नंबर 1 पर ट्रेंड
'कमरिया हिला रही है' सॉन्ग पोस्टर

Pawan Singh Holi Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) होली के माहौल में अपने गानों के चलते लोगों के बीच छाए हुए हैं। यूपी-बिहार के लगभग हर-गली मौहल्ले में पवन सिंह के गानों को सुना जा सकता है। वहीं अब पवन सिंह के नए गाने ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है। होली (Holi Song) के सीजन में पवन सिंह के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

जे जस्ट म्यूजिक ने हमें एक बार फिर से भोजपुरी गायक पवन सिंह के हिंदी डेब्यू गीत “कमरिया हिला रही है” के साथ एक हिट होली गान दिया है। पवन सिंह को ‘लॉलीपॉप लागेलु’ के लिए सबसे अच्छी तरह से याद किया जाता है, यह गाना जो की हर पार्टी की प्लेलिस्ट में होता है। अब वैसे ही पवन सिंह और पायल देव द्वारा रचित ट्रैक कमरिया हीला रही है चार्टबस्टर्स पर छाया हुआ है, साथ ही बॉलीवुड में अपना बेंचमार्क सेट किया है।

Bhojpuri Holi Song 2020: पवन सिंह के ‘भईया रंगले नया साड़ी’ होली गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

पवन सिंह का ‘कमरिया हिला रही है’ गाना यहां देखें:

मुदस्सर खान द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है इस वीडियो में डांसर लॉरेन गोटलिब और पवन सिंह एक साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है।  गाने के वीडियो में रंगों का एक दंगल है, जो इसे एक परिपूर्ण देसी होली नंबर का गजब एहसास देता है।

Bhojpuri Holi Song 2020: खेसारी लाल यादव का होली सांग ‘लगाके करुआ तेल अइलू’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

‘कमरिया हिला रही है’ यूट्यूब पर नंबर एक ट्रेंडिंग गाना बना हुआ है और  इस गाने को देश के हर तबके से प्यार मिला है। यह गाना 23 फरवरी, 2020 को  यूट्यूब पर जे जस्ट म्यूजिक द्वारा जारी किया गया है। कमरिया हिला रही है, 2020 के सबसे पसंदीदा इंडी गानों में से एक बनकर उभरा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply