Pawan Singh की दीवानगी, निधि झा के इश्क में डूबे नजर आए पवन सिंह, देखें वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं। पावर स्टार के गाने खूब यूपी-बिहार में जमकर सुने जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh की दीवानगी, निधि झा के इश्क में डूबे नजर आए पवन सिंह, देखें वीडियो
निधि झा और पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं। पावर स्टार के गाने खूब यूपी-बिहार में जमकर सुने जाते हैं। इन दिनों पवन सिंह का एक पुराना गाना काफी सुना जा रहा है। पावर स्टार का भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) की रोमांटिक केमिस्ट्री वाला गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

निधि झा और पवन सिंह जब भी स्क्रीन पर एक साथ आते हैं उनकी जोड़ी धमाल मचा देती है। पावर स्टार का निधि झा संग गाना ‘लूलिया भातार मांगे ले’ (Luliya Ka Mangele) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। पवन सिंह और निधि झा की रोमांटिक केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

पवन सिंह और निधि झा का गाना ‘लूलिया भातार मांगे ले’ (Luliya Ka Mangele):

यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ (bhojpuri film satya) का है। पवन सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 13,11,50,802 व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी दर्शकों को निधि झा और पवन सिंह की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों स्टार्स जबरदस्त डांस कर कर रहे हैं। अच्छी फैन फॉलोइंग होने के चलते पवन सिंह और निधि के इस गाने पर व्यूज की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है।

Nick Jonas को इंडियन गाने पर थिरकना पसंद, Priyanka Chopra ने दिया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply