Pawan Singh की भोजपुरी फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ से छुट्टी! उनकी जगह लेंगे प्रिंस सिंह राजपूत

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की आगामी फ़िल्म 'भारत माता की जय' (Bharat Mata Ki Jai) से आउट हो गये हैं। अब इस फ़िल्म में पवन सिंह की जगह प्रिंस सिंह राजपूत (Prince Singh Rajput) नज़र आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh की भोजपुरी फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ से छुट्टी! उनकी जगह लेंगे प्रिंस सिंह राजपूत
पवन सिंह और प्रिंस सिंह राजपूत (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की आगामी फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ (Bharat Mata Ki Jai) से आउट हो गये हैं। अब इस फ़िल्म में पवन सिंह की जगह प्रिंस सिंह राजपूत (Prince Singh Rajput) नज़र आएंगे।

दरअसल लॉक डाउन से पहले इस फ़िल्म के लिए सुजीत कुमार सिंह ने पवन सिंह को साइन किया था, लेकिन कुछ कारणों से अब पवन सिंह की जगह इस फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत के रहे है। इस फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द ही की जानी है। इस फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित भी मुख्य भूमिका में हैं।

वैसे भी एम एस ब्राइट सन प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ एक अनोखी देशभक्ति वाली फिल्म है। इस फ़िल्म के निर्माता सतीश पोद्दार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सलाहकार मंडल में आते हैं। जो इसे बड़े पैमाने पर बनाने और बिहार – यूपी के साथ महाराष्ट्र में भी बड़े थियेटर में ले जाने की बात कर चुके हैं।

यह फ़िल्म देश भक्ति के असल मायनों से देश का परिचय कराने वाला है। लेकिन शूटिंग से पूर्व फ़िल्म में पवन सिंह की जगह प्रिंस सिंह राजपूत की एंट्री से चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया है। बाजवूद इसके मेकर्स का मानना है कि फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ कथा प्रधान फ़िल्म है। स्टार कास्ट सेकेंडरी है। वे एक ऐसी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका कथानक लोगों को देशभक्ति के लिए प्रेरित करेगा।

वहीं निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने फिल्म को लेकर कहा कि यह फिल्म हमारी देशभक्ति फिल्म है और मैं कुछ ऐसा फिल्म के माध्यम से करने जा रहा हूँ। इसे देखकर देशभक्ति का भावना रखने वालो में और उत्साह का संचार होगा, जिसे देखकर आने वाले जनरेशन को भी देशभक्ति की भावना मिलती रहे। फिल्म में किरदार को लेकर प्रिंस सिंह राजपूत को बेहद मेहनत भी करनी है। फिल्म की शूटिंग हम मुंबई और यूपी के कई लोकेशन पर शूट करेंगे।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply