Pawan Singh Video Song: पवन सिंह ने सृष्टि संग किया जमकर रोमांस, सृष्टि की हालत हुई खराब! देखें वायरल वीडियो

पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में भी जादू चलता है. पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. वहीँ उनके गानों को रिलीज के कई सालों बाद भी दर्शकों का प्यार मिलता है.

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Video Song: पवन सिंह ने सृष्टि संग किया जमकर रोमांस, सृष्टि की हालत हुई खराब! देखें वायरल वीडियो

Body Se Body Jab Touch Karata Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में भी जादू चलता है. पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. वहीँ उनके गानों को रिलीज के कई सालों बाद भी दर्शकों का प्यार मिलता है. पवन सिंह के कई गानों ने व्यूज में मामले में रिकार्ड्स बनाए हैं. इसी के चलते उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का मेगास्टार कहते हैं. अब पवन सिंह का सॉन्ग ‘बॉडी से बॉडी जब टच करता’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह सृष्टि संग रोमांस करते दिख रहे है.

पवन सिंह (Pawan Singh)का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘कमर लचलच करता’ सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह और सृष्टि पाठक का रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

पवन सिंह का गाना ‘बॉडी से बॉडी जब टच करता’ (Body Se Body Jab Touch Karata)

यह भी पढ़े: Happy Birthday Shabana Azmi: शबाना आजमी ने जब पर्दे पर निभाया लेस्बियन का रोल तो मच गया था हंगामा

पवन सिंह के इस गाने को फैंस के साथ-साथ आम लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह और पुनिता प्रिया ने अपनी आवाज दी है. पवन सिंह का सॉन्ग ‘कमर लचलच करता’ 25 अगस्त 2022 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस गाने पर अभी तक 402,790 व्यूज आ चुके हैं. इस गाने के बोल रजनीश चौबे (Rajneesh Choubey) ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है.

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. पवन सिंह की फ़िल्में और गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी पवन सिंह राज करते हैं. उनके 2.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. पवन सिंह एक पोस्ट पर हजारों लाइक और कमेंट आ जाते हैं.

यह भी पढ़े: Dream Girl 2: अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनते देख फूटा जनता का गुस्सा, कहा-‘फिल्म का होगा सत्यानाश’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply