Pawan Singh Hit Bhojpuri Song: पवन सिंह का डांस वीडियो ‘रेडीवाटर का पानी’ फैंस को आ रहा पसंद!

पवन सिंह (Pawan Singh) का पुराना गाना 'रेडीवाटर का पानी' (Rediwater Ke Pani) काफी पसंद किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Hit Bhojpuri Song: पवन सिंह का डांस वीडियो ‘रेडीवाटर का पानी’ फैंस को आ रहा पसंद!
पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'रेडीवाटर का पानी'

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। भोजपुरी दर्शक पवन सिंह की फिल्मों और गानों को बेहद पसंद करते हैं। उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। पवन सिंह का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं। पवन सिंह के गानों को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह का जब भी कोई नया गाना रिलीज होता है तो वह रिलीज होने के साथ ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाता है। पवन सिंह का पुराना गाना ‘रेडीवाटर का पानी’ (Rediwater Ke Pani) काफी पसंद किया जा रहा है।

सुपरस्टार पवन सिंह ‘रेडीवाटर का पानी’ (Rediwater Ke Pani) इस गाने में निधि झा के साथ नजर आ रहे हैं। गाने का वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉप्युलर हो रहा है। इस वीडियो में निधि झा और पवन सिंह की केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है। भोजपुरी गाना ‘रेडीवाटर का पानी’ को गाया पवन सिंह ने गाया है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

पवन सिंह का गाना ‘रेडीवाटर का पानी’

पवन सिंह के ‘रेडीवाटर का पानी’ (Rediwater Ke Pani) गाने को अब तक 23 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि पवन सिंह की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है। इस गाने में पवन सिंह के साथ निधि झा की जोड़ी धमाल मचा रही है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply