रैपर हितेश्वर ने साधा बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना, रिलीज किया ‘पलटू चाचा’ सॉन्ग

बिहार की राजनीति में अकसर उठा-पटक देखने को मिलती है. यहां कौन कब किस पाले में चला जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. अब इसी को देखते हुए रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) ने अपना एक नया गाना रिलीज किया है जो बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साध रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
रैपर हितेश्वर ने साधा बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना, रिलीज किया ‘पलटू चाचा’ सॉन्ग

बिहार की राजनीति में अकसर उठा-पटक देखने को मिलती है. यहां कौन कब किस पाले में चला जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. अब इसी को देखते हुए रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) ने अपना एक नया गाना रिलीज किया है जो बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साध रहा है. इस गाने के बोल ‘पलटू चाचा’ हैं. पलटू चाचा बिहार की राजनीति में खूब फेमस हो रहा है. इसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए इस्तेमाल किया गया था. अब इसी टाइटल से लोकप्रिय रैपर हितेश्वर ने अपना नया रैप गाना रिलीज कर दिया है.

रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) ने इस गाने के जरिए बिहार की शिक्षा, स्वास्थ्य, अपराध, रोजगार जैसे ज्वलंत मुद्दों के लिए नीतीश कुमार को बिना नाम लिए जिम्मेदार ठहराया है. इसके लिए उन्होंने ‘पलटू चाचा’ शब्द का इस्तेमाल खूब किया है. उनका यह गाना आज ही रिलीज हुआ है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) ने गाना ‘पलटू चाचा’ अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस गाने के प्रोड्यूसर पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. गाने को लेकर हितेश्वर ने कहा कि पलटू चाचा, में हमने बिहार की हालात को सामने रखा है. आखिर एक मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश को अपनी कुर्सी के लिए उनके खस्ता हाल पर छोड़ देता है. ऐसे में उस प्रदेश का क्या होगा. हम अपने गाने के माध्यम से इस सवाल को इरेज कर रहे हैं. आप भी जरूर देखिए. बहुत मजा आएगा. गाना हमने किसी को नीचा दिखाने के लिए नहीं, बल्कि एक फैक्ट के रूप में लेकर आए हैं. इससे बिहार की जनता रिलेट कर पाएगी. उन्हें पसंद भी आएगा.

रैपर हितेश्वर न्यू सॉन्ग ‘पलटू चाचा’

यह भी पढ़े: Happy Birthday Shabana Azmi: शबाना आजमी ने जब पर्दे पर निभाया लेस्बियन का रोल तो मच गया था हंगामा

आपको बता दें कि इस रैप सॉन्ग ‘पलटू चाचा’ को हितेश्वर ने अपनी आवाज दी है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी वे नजर आए हैं. हितेश्वर इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी गाना बना चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वे एकमात्र ऐसे रैपर हैं, जो भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग लेकर समय – समय पर आते रहते हैं. इसी लिस्ट में अब उनका ये रैप सॉन्ग ‘पलटू चाचा’ भी हिट हो गया है. इस गाने को हितेश्वर ने कुणाल बिहारी के साथ मिलकर लिखा है.

यह भी पढ़े: Dream Girl 2: अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनते देख फूटा जनता का गुस्सा, कहा-‘फिल्म का होगा सत्यानाश’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply