Neha Malik: नेहा मलिक ने बिकिनी पहने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, पूल से बाहर आते हुए फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपना एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. जिसकी कुछ तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा ब्राउन कलर ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी पहने नजर आ रही है. जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.  तस्वीरों में  नेहा (Neha Malik) पूल से बहार आते हुए अपनी सेक्सी बॉड़ी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Malik: नेहा मलिक ने बिकिनी पहने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, पूल से बाहर आते हुए फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

नेहा मलिक (Neha Malik) भोजपूरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने स्टाइलिश फेशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है. उनके क्यूट अंदाज़ और सेक्सी लुक को फैंस काफ़ी पसंद करते है. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहती है. एक बार फिर नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया हैं.

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

नेहा बोल्ड फोटोशूट

दरअसल, नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपना एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. जिसकी कुछ तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा ब्राउन कलर ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी पहने नजर आ रही है. जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.  तस्वीरों में  नेहा (Neha Malik) पूल से बहार आते हुए अपनी सेक्सी बॉड़ी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान नेहा का बोल्ड अंदाज़ में साफ नज़र आ रहा हैं. जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए है. इस आउटफिट मे नेहा मलिक का सेक्सी फिगर लोगों को उनका दीवाना बना रहा हैं. तस्वीरो में नेहा (Neha Malik) बेहद कातिलाना अंदाज़ में पोज देती दिख रही हैं. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

नेहा मलिक मेकअप लुक

नेहा मलिक  (Neha Malik) ने अपने लुक को लाइट मेकअप. पिंक लिपस्टिक और औपन हेयर के साथ कंप्लीट किया हैं. इसके साथ नेहा ने काला चशमा भी लगाया हुआ हैं. फैंस नेहा की इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे और जमकर लाइक कर रहे है और साथ ही कमेंटस में नेहा (Neha Malik) की खूब तारीफ कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Pawan Singh: दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ किया मुकदमा दायर, कोर्ट ने भेजा नोटिस

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

खेसारी लाल यादव के साथ किया है काम

बता दें की नेहा  (Neha Malik)सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती है. फैंस उनके हर लुक का बेस्ब्री से इंतज़ार करते है. सोशल मीडिया पर नेहा मलिक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा नेहा मलिक सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘तेरे मेरे दरमिया’ में अपने जलवे बिखेर चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply