Monalisa Video Song: मोनालिसा और पवन सिंह के इस गाने ने उड़ाया गर्दा! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) के गाने यूट्यूब पर टॉप लिस्ट में बने रहते हैं। मोनालिसा के गानों को देख उनके चाहने वाले दीवाने हो जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa Video Song: मोनालिसा और पवन सिंह के इस गाने ने उड़ाया गर्दा! देखें वीडियो
मोनालिसा-पवन सिंह का गाना 'गोर करिया'

Monalisa Video Song: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) के गाने यूट्यूब पर टॉप लिस्ट में बने रहते हैं। मोनालिसा के गानों को देख उनके चाहने वाले दीवाने हो जाते हैं। मोनालिसा अपने गानों में बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा देती हैं। मोनालिसा का एक बेहद रोमांटिक गाना जमकर सुना जा रहा है। इस गाने में मोनालिसा के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

मोनालिसा (Monalisa Ke Gane) के इस हॉट वीडियो को अबतक 1 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं अब ये आंकड़ा जल्द ही 2 करोड़ के पार होने वाला है। गाने में मोनालिसा (Monalisa Hot Video) का गजब हॉट अंदाज देखने को मिल रहा हैं। इस गाने को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है। जबकि इसके बोल मनोज मतलबी (Manoj Matalbi) ने लिखे हैं।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

मोनालिसा-पवन सिंह का गाना ‘गोर करिया’

‘गोर करिया’ (Gor Kariya) गाना हिट भोजपुरी अल्बम सरकार राज (Sarkar Raj) का है। इसका संगीत छोटे बाबा (Chotte Baba) ने तैयार किया है। गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

‘फाइटर’ में साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply