‘फाइटर’ में साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आएँगे।

  |     |     |     |   Updated 
‘फाइटर’ में साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर
ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन पर फैंस को ख़ास तोहफा दिया है। जी हाँ ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आएँगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) संभालेंगे।

दीपिका पादुकोण और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया। ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन पर फिल्म ‘फाइटर’ का मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। ऋतिक ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “MARFLIX विजन की #Fighter की झलक प्रस्तुत करता हूं. दीपिका पादुकोण के साथ यह मेरी पहली उड़ान होगी. मैं इस बढ़िया सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूं #SiddharthAnand.”

‘फाइटर’ के मोशन पोस्टर के इस वीडियो में ऋतिक की आवाज सुन सकते हैं। वे कहते है, “दुनिया में मिल जाए आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता। हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।”

2021 की दुखद शुरुआत! 10 नवजात शिशुओं का हुआ निधन, महाराष्ट्र के भंडारा में अस्पताल में लगी आग!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply