Mahi Shrivastava song: माही श्रीवास्तव की ‘काला साड़ी’ ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, व्यूज पहुंचे 60 मिलियन पार!

Bhojpuri Song: एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का 'काला साड़ी' (Kala Sari) गाना रिलीज हुआ था. रिलीज होने के बाद इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के इस गाने को अब तक को रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Mahi Shrivastava song: माही श्रीवास्तव की ‘काला साड़ी’ ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, व्यूज पहुंचे 60 मिलियन पार!
माही श्रीवास्तव गाना 'काला साड़ी'

Mahi Shrivastava song ‘Kala Sari’: भोजपुरी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने कम समय में ही अपनी अदाकारी और शानदार एक्सप्रेशन से खूब नाम कमाया है. माही की फिल्में हो या म्यूजिक एल्बम, दर्शक इसे काफी पसंद करते है. हाल ही में एक्ट्रेस का ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) गाना रिलीज हुआ था. रिलीज होने के बाद इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है. माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के इस गाने को अब तक को रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची ‘पठान’ की कंट्रोवर्सी, रानी चटर्जी ने कहा- ‘शाहरुख के साथ ऐसा..’

यूट्यूब पर छाया ये गाना:

शिल्पी राज द्वारा गाए इस गाने ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. इस गाने में माही अपनी अदाओं से भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने के बैकग्राउंड में गांव का खूबसूरत नजारा नजर आ रहा है. इसी के साथ माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने नीले रंग की साड़ी और ब्लैक कलर का ब्लॉउज पहने नजर आ रही हैं. जबकि माही के साथ गोल्डी जायसवाल व्हाइट कलर की धोती और ग्रीन कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. गाने में माही अपने ऑनस्क्रीन पति से कहती हैं कि, ‘राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए’. इसपर गोल्डी कहते हैं, ‘तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो’. ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है.

व्यूज पहुंचे मिलियन्स पार:

‘काला साड़ी’ (Kala Sari) को 08 अप्रैल 2022 को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक 66 मिलियन्स से ज्यादा बार देखा और सुना जा चूका है. इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसको रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया हैं. वहीं भोजपुरिया द्वारा इस गाने को डायरेक्ट किया गया हैं. माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) और गोल्डी जायसवाल पर फिल्माए इस गाने को शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज से सजाया है.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply