khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव के गाने ‘ट्यूशन वाली’ का तहलका, मिले 12 मिलियन व्यूज

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इसी के चलते उनके गाने और फ़िल्में रिलीज होने के बाद ही धमाल मचाने लगती हैं. खेसारी लाल का नया गाना 'ट्यूशन वाली' धमाल मचाए हुए है.

  |     |     |     |   Published 
khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव के गाने ‘ट्यूशन वाली’ का तहलका, मिले 12 मिलियन व्यूज

khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इसी के चलते उनके गाने और फ़िल्में रिलीज होने के बाद ही धमाल मचाने लगती हैं. खेसारी लाल का नया गाना ‘ट्यूशन वाली’ धमाल मचाए हुए है.

इन दिनों खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) का हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘ट्यूशन वाली’ तेजी से रिकॉर्डतोड़ व्यूज बटोर रहा है. ‘ट्यूशन वाली’ को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस आस्था सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- पार्टी के बाद जबरन कुछ पिलाया गया

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘ट्यूशन वाली’ को उन्होंने और नेहा राज ने मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज हुए महज 13 दिन हुए है और इसके व्यूज का आंकड़ा 1.2 करोड़ यानी 12 मिलियन से ज्यादा हो चुका है. खेसारी लाल का ये सॉन्ग आदिशक्ती फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर 13 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें: आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) कई फिल्मी प्रोजेक्ट में बिजी हैं. खेसारी लाल इन दिनों आम्रपाली दुबे के साथ ‘डोली सजा के रखना’ और माही श्रीवास्तव संग ‘संघर्ष 2’ में बिजी हैं. इन दोनों ही फिल्मों का हिट मशीन के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल का हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के साथ आया ‘मटक मटक’ भी इंटरनेट पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply