Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- पार्टी के बाद जबरन कुछ पिलाया गया

टिकटॉक स्टार और हरियाणा बीजेपी की नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. अब गोवा पुलिस ने अपनी जांच में कई अहम खुलासे किये हैं.

  |     |     |     |   Published 
Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- पार्टी के बाद जबरन कुछ पिलाया गया

Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार और हरियाणा बीजेपी की नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. अब गोवा पुलिस ने अपनी जांच में कई अहम खुलासे किये हैं. गोवा पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया था.

गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अब हमारी टीम ने सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच शुरू की है. आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और सभी के बयान लिए और उन जगहों का दौरा किया जहां वे गए थे, आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया, पूछताछ में हमें पता चला है कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कुछ पिलाया गया था.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: धार्मिक मार्ग पर चलीं जैकलीन फर्नांडीज, गुरुजी का ब्रेसलेट पहनकर कर रही हैं मंत्रों का जाप

आईजी ओमवीर सिंह ने सोनाली केस में बताया कि सोनाली को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया था. जिसके बाद उनकी स्थिति काफी बिगड़ गई थी. सुबह करीब 4:30 बजे जब वो कंट्रोल में नहीं थी तो आरोपी सोनाली को शौचालय ले गए, करीब 2 घंटे तक उन्होंने वहां क्या किया? इसका आरोपियों ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. इसी के साथ ही हमने सारे सीसीटीवी फुटेज देखे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

इसी के साथ ही गोवा आईजी ने आगे कहा कि दोनों आरोपियों से हमारी टीम लगातार पूछताछ कर रही है और उन्हें फॉरेंसिक टीम के साथ मौका-ए-वारदात में ले जाया जा रहा है. ऐसा लगता है कि कि जो ड्रग उन्हें जबरदस्ती पिलाया गया था, उसी के चलते उनकी मौत हुई है. उस पार्टी में दो और लड़कियां भी मौजूद थीं. जिनकी पहचान भी कर ली गई है और उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.

गोवा पुलिस को जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी गई है, उसमें मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है. इस रिपोर्ट में सिर्फ इतना बताया गया है कि शरीर पर चोट के कई निशान हैं. परिस्थिति को देखते हुए सोनाली का विसरा और टिस्यू आगे की जांच के लिए भेजे दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply